पाकिस्तानी क्रिकेटर पर आया उर्वशी रौतेला का दिल, फैंस ने ऋषभ पंत के फेवर में किए मजेदार ट्वीट

हाल ही में Urvashi Rautela ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में नसीम शाह स्माइल करते हुए दिख रहे हैं. वहीं उर्वशी स्टेडियम में बैठकर अपने कातिलाना अंदाज में मुस्कुरा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 04:22 PM IST
  • उर्वशी रौतेला हो रही हैं ट्रोल
  • ऋषभ पंत को ऐसे दिया धोखा
पाकिस्तानी क्रिकेटर पर आया उर्वशी रौतेला का दिल, फैंस ने ऋषभ पंत के फेवर में किए मजेदार ट्वीट

नई दिल्ली: अभी ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Insta Story) की कोल्ड वॉर रुकी भी नहीं थी कि उर्वशी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर आ गया. ऐसे में उर्वशी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इंस्टा पर एक फैन पेज की स्टोरी शेयर कर दी.

स्टोरी को देख इंडियन फैंस का दिल टूट गया. ट्विटर पर ट्रोलर्स ने मीम्स बना नसीम, उर्वशी और ऋषभ के लव ट्राएंगल को दिखाया. मीम्स में ऋषभ को दिल टूटे आशिक की तरह और उर्वशी को बेवफा माशूक की तरह प्रेजेंट किया गया.

नसीम शाह और उर्वशी की लव स्टोरी

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में नसीम शाह स्माइल करते हुए दिख रहे हैं. वहीं उर्वशी स्टेडियम में बैठकर अपने कातिलाना अंदाज में मुस्कुरा रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना बज रहा है. आतिफ असलम की आवाज में 'मुसाफिर' गाने को सुन, किसी को भी नसीम शाह और उर्वशी पर प्यार आ जाएगा. बस उर्वशी की इसी खता के चलते वो हर जगह ट्रोल होने लगी हैं.

मीम्स की बाढ़

उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत और नसीम शाह के लव ट्राएंगल को दिखाने के लिए 'मिर्जापुर' के फेमस मुन्ना भैया के डांस सीन को दिखाया गया. वहीं 'अतरंगी रे' में 'लिटिल लिटिल' गाने में अक्षय कुमार की जगह ऋषभ पंत के चेहरे को लगाकर ट्रोलर्स ने मजे लिए. एक यूजर ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया कि नसीम शाह ने ऋषभ पंत को बिना बॉलिंग के ही क्लीन बोल्ड कर दिया है. एक मीम में 'धड़कन' फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग को दिखाया गया.

उर्वशी और नसीम में एज गैप

बता दें कि उर्वशी रौतेला अभी 28 साल की हैं, वहीं नसीम शाह 19 साल के. अगर ऋषभ पंत की बात करें तो वो अभी मात्र 24 साल के हैं. एक मीम में उर्वशी की एज पर भी टारगेट कर इस लव एंगल को गलत बताया है. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में 'छोटू भैया' और 'दीदी' की फाइट, अब लव ट्राएंगल में बदल गई है. इसमें अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एंट्री हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: विजय वर्मा ने बताई इंडस्ट्री की हकीकत, 'मेरा थोबड़ा नहीं होता है पोस्टर्स में'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़