ऋषभ पंत का नाम सुनते ही भड़कीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने बदले तेवर

Rishabh Pant और Urvashi Rautela का नाम फिर से एक बार खबरों में सामने आया है. उर्वशी ने रिपोर्टर की की क्लास ले ली और किसी भी तरह की अपडेट देने से मना कर दिया. फिलहाल ये वीडियो देख लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 05:42 PM IST
  • उर्वशी रौतेला को आया गुस्सा
  • भड़क कर कह दी ये बात
ऋषभ पंत का नाम सुनते ही भड़कीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने बदले तेवर

नई दिल्ली: Urvashi Rautela जिनका नाम आए दिन किसी ना किसी विवाद में आता ही रहता है. उर्वशी रौतेला जितनी अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं उससे कई ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ उर्वशी रौतेला का नाम हमेशा से ही जोड़ा जाता रहा है. मिस्टर आरपी के नाम से मशहूर ऋषभ पंत भले ही अपनी हेल्थ की वजह से क्रिकेट से बाहर हैं लेकिन फिर भी उर्वशी रौतेला की वजह से अभी भी चर्चा में है.

प्रेस रिपोर्टर पर भड़कीं उर्वशी

एक बार फिर उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर सरेआम भड़क उठीं. उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में प्रेस रिपोर्टर ने उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा. उर्वशी रौतेला जो हर सवाल का जवाब काफी शांत होकर देती हैं इस बार थोड़ा रुक कर पूछ ही लेती हैं कि आपको क्या चाहिए. दरअसल रिपोर्टर का सवाल था कि ऋषभ पंत के इंजर्ड होने पर आपने उन्हें बैस्ट विशेज भेजी थीं क्या उसके बाद भी आपकी उनसे कोई बात हुई?

क्या चाहते हैं आप

उर्वशी रौतेली मुस्कुराती हैं फिर कड़क कर पूछती हैं कि क्या चाहिए आपको? आपको चाहिए टीआरपी टीआरपी टीआरपी. बोलें आपको यही चाहिए और ये मैं आपको देने से रही. इस तरीके से उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के सवाल को रुख तेजी से रिपोर्टर की ओर मोड़ दिया और सवाल से पल्ला झाड़ लिया.

होटल लॉबी में इंतजार

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम तब सामने आया था जब उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कोई मिस्टर आरपी उन्हें कॉल करते रहे और होटल लॉबी में भी उनका इंतजार किया. जब सभी ऋषभ पंत पर ताने कसने लगे तो ऋषभ पंत ने भी उर्वशी को कह दिया कि थोड़ा कम झूठ बोला करो दीदी. उस घटना के बाद से जहां-जहां ऋषभ वहां-वहा उर्वशी नजर आ ही जातीं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़