India VS Pak: ऋषभ पंत के आउट होते ही उर्वशी रौतेला ट्रोल, 'छोटू भैया' और 'दीदी' के मीम्स की आई बाढ़

India VS Pak: फिर से एक बार स्क्रीन पर उर्वशी रौतेला इंडियन टीम को चीयर करती नजर आईं. उर्वशी इस मैच के लिए भी किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वो एक रॉयल ब्लू ड्रेस में इंडियन टीम के कलर को कॉपी करतीं नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 12:32 PM IST
  • ऋषभ पंत महज 14 रन बनाकर हुए आउट
  • उर्वशी रौतेला ने स्टेडियम में टीम को किया चीयर
India VS Pak: ऋषभ पंत के आउट होते ही उर्वशी रौतेला ट्रोल, 'छोटू भैया' और 'दीदी' के मीम्स की आई बाढ़

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप सुपर मैच 4 में भारत की हार ने काफी फैंस को निराश कर दिया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने आसानी से चेज कर दिया. वहीं कैमरामैन ने इस बार भी दर्शकों की एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखा. फिर से एक बार स्क्रीन पर उर्वशी रौतेला इंडियन टीम को चीयर करतीं नजर आईं.

ऋषभ पंत आउट

उर्वशी इस मैच के लिए भी किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वो एक रॉयल ब्लू ड्रेस में इंडियन टीम के ब्लू कलर को कॉपी करती नजर आईं. स्टेडियम में सबकी नजरें उन पर ही थीं. वहीं ग्राउंड पर इंडियन क्रिकेटर्स पर भी फैंस नजरें जमाए हुए थे. रोहित शर्मा ने धुंआधार बल्लेबाजी से तबाही मचाई फिर एक के बाद एक विकेट गिरने लगे. बारी आई ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की. वो ज्यादा देर तक मैदान में टिक न पाए और महज 14 रनों पर आउट हो गए.

उर्वशी हुईं ट्रोल

ऋषभ पंत मैदान से वापिस लौट तो गए लेकिन उर्वशी और उन्हें लेकर मीम्स की मानो बाढ़ सी आ गई. लोग उर्वशी के पुराने बयान कि वो क्रिकेट नहीं देखती हैं को लेकर फिर से ट्रोल की जाने लगीं एक यूजर ने तो ये कह दिया कि उर्वशी क्रिकेट नहीं फुटबॉल का मैच देखने आई हैं. वहीं रामायण स्टाइल में ऋषभ पंत के मूड को डिस्क्राइब किया गया जिसमें वो कहते हैं कि 'निर्लज्ज तू फिर आ गया'.

दोनों के बीच की कोल्ड वॉर

दरअसल ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच कोल्ड वॉर तब शुरू हुई जब उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में ऋषभ को 'मिस्टर आरपी' बताया था और कहा था कि वो उनकी होटल की लॉबी में वेट कर रहे थे और बार-बार कॉल कर रहे थे. इस पर ऋषभ ने उन्हें झूठा कहा था. वहीं उर्वशी ने इसका जवाब देते हुए ऋषभ को 'छोटू भैया' कह दिया. तबसे उनसे जुड़े मीम्स चारों और तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'सिंघम' डायरेक्टर रोहित शेट्टी और गृहमंत्री अमित शाह दिखे आमने-सामने, गंभीर चर्चा करते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़