हॉटनेस दिखाने के लिए टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, स्टाइलिश पैंट ने खींचा ध्यान

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब फिर से उर्फी ने कैमरे के सामने बेबाकी दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:11 PM IST
  • उर्फी जावेद ने ट्रोल्स पर किया वार
  • सोशल मीडिया सेंसेशन हैं उर्फी
हॉटनेस दिखाने के लिए टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, स्टाइलिश पैंट ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Urfi Javed Latest Video: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोगों के नजरें उर्फी की बोल्डनेस पर टिकी रह जाती हैं. एक्ट्रेस हर दिन अपने लुक्स की वजह से लोगों के होश उड़ा रही हैं. उर्फी टीवी कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान अपने कमाल के फैशन सेंस से मिली. उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल के दीवाने आम लोग ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी हैं.

उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें

समय के साथ उर्फी अपने लुक्स की हदें तोड़ते हुए नजर आ रही हैं. उनके लुक्स को देखकर कह सकते हैं कि उर्फी दुनिया की किसी भी चीज से कपड़े बना सकती हैं. कभी वह कांच के टुकड़ों से ड्रेस बना लेती हैं, तो कभी ब्लेड या जंजीरों से स्टाइलिश लुक में नजर आ जाती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना गॉर्जियस अवतार दिखाने के लिए कुछ ऐसा किया है कि फैंस भी हैरान रह गए हैं.

यहां देखें उर्फी का लेटेस्ट लुक

अपने इन्हीं लुक्स की वजह से उर्फी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. अब फिर से हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट पैंट पहनी हुई है, जिसमें हाथों के प्रिंट हैं. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने ट्रोल्स पर भी निशाना साधा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने कैमरे की ओर पीठ की हुई है और वह अचानक से मुड़ती हैं. कैमरा बोर्ड पर फोकस करता है, जिसमें लिखा होता है- 'वह पागल हैं और अब भी बेनाम हैं.'

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ हैं. उर्फी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर लाखों लोगों को हैरान कर देती हैं. उर्फी जावेद के इसी अतरंगी फैशन स्टाइल की वजह से दिन पर दिन उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं- निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़