उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, इस बार गुलाब की पंखुड़ियों से ऐसे किया खुद को कवर

उर्फी जावेद तो आज शायद ही कोई होगा जो ना जानते हो. अपने अजब ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 3, 2023, 03:45 PM IST
  • उर्फी जावेद फिर हुईं बेबाक
  • अब लपेटी गुलाब की पत्तियां
उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, इस बार गुलाब की पंखुड़ियों से ऐसे किया खुद को कवर

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लुक्स किसी दिन सोशल मीडिया पर बवाल न मचाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हर दिन अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ा रहीं, उर्फी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हालांकि, इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. इस बार उन्होंने फिर से कुछ ऐसा पहन लिया है कि लोगों ने उन्हें खूब फटकार लगाना शुरू कर दिया है.

Urfi Javed ने चिपकाई गुलाब की पत्तियां

वैसे, एक बात तो शायद हर कोई मानेगा कि किसी को उर्फी का अंदाज पसंद आए या ना आए, लेकिन लोग उन्हें अनदेखा नहीं कर पाते. अब उर्फी का नया वीडियो फिर से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यहां एक बार फिर से वह टॉपलेस नजर आ रही हैं. उर्फी ने इस दौरान सिर्फ लाइट ग्रीन कलर पैंट पहनी है. इसके साथ उन्होंने टॉप की जगह पर सिर्फ गुलाब की पंखुड़िया चिपकाई हुआ हैं.

उर्फी ने उड़ाए होश

उर्फी ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में फिर से उर्फी को देख यूजर्स के होश उड़ गए हैं.

उर्फी जावेद हुईं ट्रोल

अब फिर से कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे पहली बार ऐसा बोलना पड़ रहा है कि मुझे फूलों से नफरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अल्लाह माफ नहीं करेगा तुम्हें.' वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट भी बताते हुए भी कई कमेंट्स किए हैं. एक फैन पूछा, 'उर्फी बिग बॉस में कब जा रही हो. मैं आपको फिर से देखना चाहता हूं.'

ये भी पढ़ें- ZHZB Box Office Collection Day 1: सारा अली खान और विक्की कौशल को मिली उम्मीद से बेहतर शुरुआत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़