उर्फी जावेद ने टेप चिपकाकर छिपाए अंग, यूजर्स बोले - 'हे मां माता जी!'

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपने हुस्न को ढंकने के लिए इस बार एक और अतरंगी तरीका अपनाया. उर्फी ने अपने शरीर के खास हिस्सों को छिपाने के लिए टेप का इस्तेमाल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:28 PM IST
  • उर्फी जावेद का हुस्न छलका
  • टेप से किया खुद को कवर
उर्फी जावेद ने टेप चिपकाकर छिपाए अंग, यूजर्स बोले - 'हे मां माता जी!'

नई दिल्ली: आज की करामाती दुनिया की चमकती सितारा हैं उर्फी जावेद. जो सोशल मीडिया के जमाने की फैशन इंफ्लुएंसर हैं. ऐसे में फैंस भी उनके वीडियोज को बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको इंप्रेस करते हुए इस बार उर्फी जावेद ने टेप से अपनी ड्रेस बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कुछ नहीं मिला तो टेप ही सही

बोरी, शीशे, पत्थर सभी का इस्तेमाल करने के बाद अब उर्फी जावेद ने टेप का इस्तेमाल किया है. अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाते हुए लाल रंग की टेप से उर्फी ने अपनी बॉडी के ढका है. ऐसे में अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगा उर्फी ने फैंस की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

जमकर हुईं ट्रोल

वैसे उर्फी की तस्वीरों पर हमेशा से ही मिक्स रिएक्शन आते रहे हैं. ऐसे में कोई उनको बवाल तो किसी ने उन्हें देखते ही 'हे मां माता जी लिखा है'. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि क्या फैशन इतना गिर गया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'अगले वीडियो में लाल टेप भी हटा देना'. ऐसे में किसी ने उन्हें अगली बार 'मछली, मुर्गी और छिपकली बनकर आएगी.'

Splitsvilla X4 में छाया जादू

रिएलिटी शो में उर्फी जावेद का जलवा कायम है. उर्फी जावेद की फैशनसेंस देखकर तो सनी लियोनी ने भी तारीफ की है. ऐसे में उर्फी जावेद की कशिश ठाकुर से बहुत जल्द भिड़ंत होने वाली है. जहां एक तरफ वो उसके साथ बोंड बनाते हुए दिख रही थीं वहीं अब उन्हें लग रहा है कि कशिश उन पर भरोसा नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़