उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल, इस बार चोटी ने खींच लिया ध्यान

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद के अतरंगी लिबास ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्हें नेट का ग्रीन आउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है. इसी के साथ उन्होंने अपनी अतरंगी चोटी खूब फ्लॉन्ट की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2023, 09:09 PM IST
  • उर्फी जावेद का दिखा नया अतंरगी लुक
  • उर्फी की चोटी पर टिकी रह गई नजरें
उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल, इस बार चोटी ने खींच लिया ध्यान

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से ऐसी मशहूर हुईं कि आज वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है. उर्फी ने अपने फैशन सेंस से दुनियाभर के लोगों के होश उड़ाए हुए हैं. हर दिन उनका एक नया अंदाज देखने को मिल जाता है. उन्होंने साबित कर दिया है कि वह इस दुनिया की किसी भी चीज से अपने लिए कपड़े बना सकती हैं.

Urfi Javed के अतरंगी अंदाज किया हैरान

अब एक बार फिर से उर्फी का नया अवतार लोगों को क्रेजी बना रहा है. उर्फी जावेद के नए लुक का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इसमें फिर से उनका नया अतरंगी लुक नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इस लुक में अपनी कुछ फोटोज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट की हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी पूरी बॉडी पर ग्रीन कलर की रस्सियां लपेटे हुए दिख रही हैं.

उर्फी की चोटी पर टिकी नजरें

उर्फी ने इस रस्सियों वाले आउटफिट के साथ स्किन कलर के अंडरगारमेंट्स पर हरे रंग की रस्सियों से बनी पैंट और ब्रालेट टॉप पहना है. उर्फी इससे ऐसी ड्रेस बनाई है कि उनकी पूरी बॉडी साफ दिख रही है. हालांकि, यहां उर्फी की अतरंगी ड्रेस से ज्यादा उनकी चोटी ने सभी का ध्यान खींचा है.

काफी हॉट दिख रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, मेहरूम लिपस्टिक और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन शेड के ही ईयररिंग्स और मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने इस दौरान गजरे से लंबी चोटी बनाई है.

उर्फी के कैप्शन ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद

अब हर किसी नजरें उर्फी के इस नए लुक पर टिक गई है. बेशक आपको उनका ये अवतार काफी अतरंगी लग रहा होगा, लेकिन उर्फी बहुत कॉन्फिडेंट दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक के साथ कैप्शन में लिखा, 'करीना ने कहा है कि उन्हें मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है. मेरी जिंदगी पूरी हो गई. ओके बाय. कोई पिंच करो.'

करीना कपूर ने की थी उर्फी की तारीफ

गौरतलब है कि हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं उर्फी जितनी साहसी नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत बहादुर और बेहद साहसी हैं.' इसके बाद से उर्फी के पांव जैसे जमीन टिक ही नहीं रहे हैं. वह बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर लगातार करीना की इस बात को हाईलाइट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इस अंदाज में दिए हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़