VIDEO: कैमरे में कैद हुए उर्फी जावेद के अलग-अलग रंग, हर बेबाक लुक ने उड़ाए होश

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया पर एक जाना माना नाम और चेहरा वन चुकी हैं. उन्होंने अपने लु्क्स से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. अब उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण ही उन्हें दुनियाभर में पहचान मिल चुकी है. हर दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 08:01 PM IST
  • उर्फी जावेद का फिर हॉट वीडियो हुआ वायरल
  • उर्फी का हर लुक लोगो के होश उड़ा देता है
VIDEO: कैमरे में कैद हुए उर्फी जावेद के अलग-अलग रंग, हर बेबाक लुक ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया पर एक जाना माना नाम और चेहरा वन चुकी हैं. उन्होंने अपने लु्क्स से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. अब उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण ही उन्हें दुनियाभर में पहचान मिल चुकी है. हर दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स की वजह से वह खबरों में न आएं, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अब फिर से उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं.

Urfi Javed ने शेयर किया हॉट लुक

वीडियो की शुरुआत में उर्फी बिकिनी में दिख रही हैं. इसके पलक झलकते ही उन्होंने बिकिनी पर व्हाइट स्कर्ट पहन ली और गले में चोकर सेट पहना है. अगले लुक में वह फिर बिकिनी में दिखती हैं. इसके बाद उन्हों प्लेटेड स्कर्ट और ब्रालेट टॉप में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है उर्फी कई अलग-अलग लुक्स में नजर आने लगती हैं. हर लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत हॉट दख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए हैं.

उर्फी जावेद फिर हुई ट्रोलिंग को शिकार

अब उर्फी का ये वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. हर बार की तरह यहां भी एक्ट्रेस के फैंस उनके लुक्स की तारीफें करते नहीं थक नहीं रहे हैं. वहीं, उर्फी को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. लोगों ने उनके बोल्ड अंदाज की वजह से फिर से उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. हालांकि, उर्फी पर कब किसी की बातों का कोई असर पड़ा है.

कई शोज में दिख चुकी हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी कई टीवी शोज में साइड रोल में नजर आ चुकी हैं. उन्हें पहचान 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई. हालांकि, वह बहुत कम वक्त में ही शो से बाहर भी हो गई थीं. पिछली बार उर्फी 'स्प्लिट्सविला 14' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़