बच्चों को बहुत पसंद आएगी उर्फी जावेद की ये ड्रेस! इस बार ऐसी चीज से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद का नया लुक फिर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इस बार उर्फी ने ऐसी चीज से अपने लिए ड्रेस बनाई है कि उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलने लगा है. खासतौर पर बच्चे तो उनके फैन हो जाएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 08:06 PM IST
  • उर्फी जावेद का नया लुक हुआ वायरल
  • ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं उर्फी जावेद
बच्चों को बहुत पसंद आएगी उर्फी जावेद की ये ड्रेस! इस बार ऐसी चीज से बनाई ड्रेस

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने किसी लुक के कारण चर्चा में ना आएं, ऐसा भला कैसे हो सकता है. बेशक कई लोग सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचनाएं करते हों, लेकिन उर्फी का हर अंदाज देख दोबारा लोग उनकी फोटोज को ना देखें ऐसा भी नहीं हो सकता. वैसे, अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण आलोचनाएं झेलने वाली उर्फी नया लुक शायद बच्चों को बहुत पसंद आने वाला है.

Urfi Javed का नया लुक हुआ वायरल

उर्फी बहुत कम वक्त में इस बात को साबित कर चुकी हैं कि वह दुनिया की किसी भी चीज से अपने लिए कपड़े बना सकती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कमाल की बात तो यह है कि इस बार उर्फी के लुक को खूब प्यार मिल रहा है. इस बार उन्होंने ड्रेस ही ऐसी चीज से बनाई है कि बच्चे तो जरूर उन्हें पसंद करेंगे.

उर्फी ने बनाई टेडी बीयर से ड्रेस

लेटेस्ट लुक में उर्फी लेमन शेड की ब्रालेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, लेकिन उसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का एक जैकेट भी कैरी किया है, जिसे उन्होंने बहुत सारे छोटे-छोटे टेडी बीयर्स को मिलाकर तैयार किया है. उर्फी ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का हाई बन बनाया है. इसके साथ उन्होंने हैंगिग ईयररिंग्स पहने हैं.

उर्फी को मिल रहा है प्यार

गौरतलब है कि अब उर्फी का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. यह पहला है मौका होगा शायद जब उर्फी के लुक को लोगों का प्यार मिला है. इस लिबास में वह हॉट और क्यूट दोनों ही दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट में बैठ इतराईं मौनी रॉय, मस्ती करते हुए किलर स्टाइलिश पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़