Uorfi Javed Face: उर्फी जावेद का हुआ हाल बे हाल, सूजी आंखें देख लोगों ने इस एक्ट्रेस से कर दी तुलना

Uorfi Javed Face: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके सबको हैरान कर दिया है. हमेशा सजधज के रहने वाली उर्फी इस फोटो में नो मेकअप लुक और फुल कपड़ों में दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 10:20 AM IST
  • उर्फी जावेद का सूजा चेहरा
  • एलर्जी से परेशान हुईं एक्ट्रेस
Uorfi Javed Face: उर्फी जावेद का हुआ हाल बे हाल, सूजी आंखें देख लोगों ने इस एक्ट्रेस से कर दी तुलना

नई दिल्ली: Uorfi Javed Face: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी स्टाइल के चलते हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार उनका खबरों में आने का करण कोई आउटफिट नहीं, बल्कि उनकी हेल्थ है. हाल में ही उर्फी ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह फुल कपड़े और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं.

उर्फी ने शेयर की फोटो

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में उर्फी हुई पहने हैं. उनका चेहरा सूजा हुआ है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'क्या से क्या हो गया! जब आपको एलर्जी हो जाए, अभी मैं किसके जैसी दिख रही हूं...?' फोटो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर कमेंट्स की बढ़ आ गई है. कुछ लोग एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ब्यूटी प्रोडेक्ट्स से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं. 

राखी सावंत से हो रही तुलना

उर्फी की फोटो पर फैंस जनकर अपनी राय साझा कर रहे हैं. ट्विटर पर यूजर उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया जा रहा हैं. एक यूजर ने तो एक्ट्रेस की तुलना राखी सावंत तक से कर दी है.

फोटो में उर्फी जावेद ने अपना सूजा हुआ चेहरा दिखाया है और पूछा है मैं किससे मिलती जुलती हूं. चेहरे की ऐसी हालत से उर्फी काफी ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं. कई यूजर ने उर्फी की एलर्जी का कारण पूरे कपड़े पहनना बताया है. 

उर्फी को हैं स्किन प्रॉब्लम

उर्फी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उन्होंने अपनी स्किन प्रॉब्लम को सबके साथ शेयर किया हो. इससे पहले भी उर्फी ने बताया था कि, उन्हें अलग-अलग तरह की एलर्जी है, जब वह कपड़े पहनती हैं तो उन्हें दाने या फोड़े निकल आते हैं. उर्फी के स्किन प्रॉब्लम होते हुए भी वो फैशन और स्टाइल के साथ एक्पेरिमेंट करना बंद नहीं करती हैं. वहीं उन्होंने वीडियो शेयर भी किया था. 

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए गंभीर आरोप, 'मोरक्को में घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने लिए थे करोड़ों रुपए'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़