मुकेश अंबानी, अमिताभ और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मुंबई पुलिस अलर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही एक शख्स ने फोन कर दावा किया कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में बड़ा धमाका होने वाला है, साथ में ही उसने कहा कि अंबानी के अलावा अमिताभ और धर्मेंद्र के घर को भी उड़ा दिया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 11:00 PM IST
  • मुकेश अंबानी, अमिताभ और धर्मेंद्र के लिए धमकीभरा आया कॉल
  • अज्ञात शख्स के कॉल के बाद पुलिस अलर्ट
मुकेश अंबानी, अमिताभ और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मुंबई पुलिस अलर्ट

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस के पास एक अज्ञात शख्स का कॉल आया. इस कॉल में पुलिस से कुछ ऐसा कहा गया कि सामने वाले की बात सुनते ही पुलिस स्टोशन में हड़कंप मच गया. अनजान शख्स की तरफ से पुलिस को किए गए कॉल में देश के कई जाने-माने शख्सियतों के घर को बम से उड़ाने की बात कही गई थी. शख्स ने पुलिस को कॉल कर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर पर धमाका करने की बात कही.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन करने वाले शख्स ने कहा कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में एक बड़ा बम धमाका होगा. शख्स ने अमिताभ और धर्मेंद्र जैसे फिल्मी सितारों के घर में भी धमाका करने की बात कही. इस फोन कॉल के बाद नागपुर पुलिस अलर्ट पर है.

इस कॉल की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल मुंबई पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है.

25 आतंकवादी के पहुंचने की खबर

नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट कर दिए गए हैं. इस फोन कॉल के बाद नागपुर पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत मुंबई पुलिस को दी, जिसके बाद बम निरोधक दस्तों की टीम ने तीनों के घर के बाहर पर पहुंचकर तलाशी शुरू कर दी. शख्स ने यह भी बताया की आतंकी हमले की साजिश को अंजाम देने के लिए 25 आतंकवादी दादर पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़