इस पॉपुलर टीवी एक्टर का हाल देख फैंस के उड़े होश, तस्वीर देख फटी रह गईं आंखें

Ravie Dubey Photos: टीवी एक्टर रवि दुबे ने हाल में ही अपनी एक फोटो सेशल मीडिया पर शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई है. तस्वीर में एक्टर की हालत बेहद खराब दिख रही हैं. लोगो फोटोज में उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 22, 2023, 01:10 PM IST
  • रवि दुबे का हाल हुआ बेहाल
  • फोटो देख फैंस का चकराया सिर
इस पॉपुलर टीवी एक्टर का हाल देख फैंस के उड़े होश, तस्वीर देख फटी रह गईं आंखें

नई दिल्ली: Ravie Dubey Photos: जमाई राजा में सिद्धार्थ के किरदार में नजर आने वाले टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) घर-घर पहचान बना चुके हैं. रवि ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के टीवी शो ‘स्त्री... तेरी कहानी’ से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘डोली सजा के’, ‘जमाई राजा’,‘सास बिना ससुराल’, ‘नच बलिये’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में दिखे. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘फैराडे’ (Farradday) को लेकर चर्चा में है.

एक्टर का अनोखा लुक

हाल में ही रवि दुबे ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें  शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं. पहली फोटो रवि की असली तस्वीर है और दूसरी ओर उनका ‘फैराडे’ का लुक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

दोनों तस्वीरों में एक्टर के लुक में जमीन-आसमान का अंतर है. आप उनका ‘फैराडे’ का लुक देख यकीन नहीं कर पाएंगे कि वह 39 साल के रवि है. उनकी मेहनत लोगों को काफी पसंद आ रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफ

रवि दुबे ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की, लोग उनकी तारीफें करने लगे हैं. एक यूजर ने कहा, 'क्या बात है सर.' एक ने कहा, 'डेडीकेशन का दूसरा नाम रवि दुबे.' कई लोग हार्ट और फायर की इमोजी शेयर कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

कुछ लोग इसे ‘कमाल का’ बता रहे हैं. लुक को देखते ही फैंस रवि की फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

रवि-सरगुन ने मिलकर प्रोड्यूस की फिल्म

रवि दुबे की फिल्म ‘फैराडे’ इसी साल दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को खुद रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने प्रोड्यूस किया हैं. जबकि अंकुर पाजनी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. एक्टर और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों और हिट टीवी शोज को प्रोड्यूस किया है, जिसमें ‘उड़ारियां’ और ‘जुनूनियत’ शुमार है.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor fitness: 66 की उम्र में 40 के दिखते हैं अनिल कपूर, जानें एक्टर का फिटनेस रूटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़