TMC सांसद ने शेयर की बेडरूम Photos, बोल्डनेस ने किया हैरान

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अब फिर से उनके लेटेस्ट लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 06:59 PM IST
  • नुसरत जहां सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं नुसरत जहां
TMC सांसद ने शेयर की बेडरूम Photos, बोल्डनेस ने किया हैरान

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं. नुसरत के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नुसरत

नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बना दिया है. इन तस्वीरों एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.

नुसरत ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ताजा तस्वीरों में नुसरत बेडरूम में बिस्तर पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह आइसक्रीम खा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

नुसरत के लुक की बात करें तो उन्होंने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है. हालांकि बोल्डनेस दिखाने के लिए नुसरत ने इस शर्ट को कंधे से थोड़ा सा खिसकाया हुआ है. यहां वह  कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

नुसरत जहां की फिटनेस ने किया हैरान

तस्वीरों में नुसरत नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा नहीं बन पाएगी कभी भी मां, अब क्या करेगा अभिमन्यु

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़