ब्लैक टाइट ड्रेस में टीना दत्ता ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुआ इंटेंस लुक

Tina Datta Bold Photos: टीना दत्ता का हर लुक फैंस का दिल जीत लेता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 08:18 PM IST
  • टीना दत्ता का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • टीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
ब्लैक टाइट ड्रेस में टीना दत्ता ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुआ इंटेंस लुक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. अपने शोज से ज्यादा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. टीना के चाहने वाले उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक दिखा है.

Bigg Boss 16 में दिख रही हैं Tina Datta

टीना बेशक इन दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उनके फोटोशूट्स की झलक शेयर की जा रही है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की शॉर्ट स्किन फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस ड्रेस को काफी ग्रेसफुली कैरी किया है.

काफी हॉट नजर आ रही हैं टीना दत्ता

टीना ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

टीना और शालीन भनोट में दिखी नजदीकियां

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में टीना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. शो में उनके और शालीन भनोट के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. दोनों की कैमेस्ट्री दर्शकों के बीच खूब पसंद भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया की शोख अदाओं ने खींचा ध्यान, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़