टाइगर श्रॉफ की बहन ने ट्रांसपेरेंट टॉप में उड़ाए होश, फिर पार की बोल्डनेस की हदें

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं. कृष्णा ने एक बार फिर से होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2021, 02:08 PM IST
  • कृष्णा ने फ्लॉन्ट की ब्लैक ब्रालेट
  • तस्वीर देख हर कोई रह गया दंग
टाइगर श्रॉफ की बहन ने ट्रांसपेरेंट टॉप में उड़ाए होश, फिर पार की बोल्डनेस की हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroof) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भले ही खुद को फिल्मों से दूर रखा है. लेकिन, इसके बावजूद आज उनका स्टारडम इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस पर भारी पड़ता है. वह उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. 

लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर सुर्खियों में आईं कृष्णा 

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं अपने लगभग हर पोस्ट में वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली कृष्णा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोज की वजह से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं. कृष्णा ने एक बार फिर से होश उड़ा दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी का सच आया सामने, बताया कब आएगा घर में नन्हा मेहमान

ट्रांसपेरेंट टॉप में ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिखीं कृष्णा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

कृष्णा की इन तस्वीरों ने इंरटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फोटोज में उनकी हॉटनेस देख हर किसी का दिल धड़क रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कृष्णा ट्रांसपेरेंट टॉप में ब्लैक ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को फ्रंट ओपन छोड़ रखा है. इस तस्वीरों में वह हमेशा की तरह ही बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. इस दौरान कृष्णा की स्माइल देखने लायक है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं कृष्णा

कृष्णा ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो इस पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फोटोज पर ढ़ेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि कृष्णा (Krishna Shroff) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- तीन कृषि कानून वापसी की घोषणा पर भड़कीं कंगना रनौत, जानिए अन्य सितारों का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़