ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन, बर्फीली वादियों में बढ़ाया पारा

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को लगातार अपडेट कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2021, 08:48 PM IST
  • बर्फीली वादियों में एन्जॉय करती दिखीं कृष्णा
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट ने मचाया तहलका
ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन, बर्फीली वादियों में बढ़ाया पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर अपने बोल्ड अवतार के कारण छाई रहती हैं. इसी कारण अब वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. 

कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं कृष्णा

कृष्णा इन दिनों कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को लगातार अपडेट कर रही हैं. अब कृष्णा एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ऑफ शोल्डर ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं और बर्फीली वादियों का पारा बढ़ा रही हैं. कृष्णा की बोल्डनेस ने एक बार फिर से सभी को घायल कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने किया '83' का रिव्यू, जानिए कैसी है रणवीर सिंह की फिल्म

कृष्णा ने दिखाईं दिलकश अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

कृष्णा के इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह नदी किनारे बैठी हुई हैं और दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. वह बर्फीली वादियों के बीच बैठ नजारों को निहारती दिखाई दे रहीं हैं. फोटोज शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, 'Earthing'.

फैंस के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इंस्टाग्राम पर कृष्णा के लाखों फैंस हैं, जो उनकी इन तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. वहीं कृष्णा भी फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. कृष्णा अभी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं. 

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने ओपन जैकेट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीर देख बेकाबू हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़