Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत’ का टीजर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन करते नजर आए एक्टर

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज कर दिया. टीजर में एक्टर  एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में टाइगर के साथ एक बार फिर कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 04:38 PM IST
  • ‘गणपत’ का टीजर हुआ रिलीज
  • टाइगर श्रॉफ का दिखा एक्शन अवतार
Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत’ का टीजर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन करते नजर आए एक्टर

नई दिल्ली: Ganapath Teaser: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बहुत जल्द फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. टीजर सामने आते ही फैंस के बीच तहलका मचा रहा है.

‘गणपत’ का टीजर रिलीज

फिल्म के धमाकेदार टीजर को टाइगर श्रॉफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्टर ने लिखा, ‘ऐसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपत आ रहा है बनके अपने लोगों की आवाज. शानदार एंटरटेनर 20th अक्टूबर 2023 को रिलीज कर रहा हूं! इस दशहरे सिनेमाघरों में करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.' टीजर में टाइगर फिर एक्शन हीरो के रूप में दिखे. फैंस टीजर को देखकर ना सिर्फ फिल्म बल्कि एक्टर की बॉडी की भी काफी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

फैंस हुए इंप्रैस

सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. कुछ मिनटों में ही टीजर को 2 लाख से लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘फाइनली हमारा इंतजार खत्म हुआ.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘बाप रे रोंगटे खड़े हो गए.’ वहीं अन्य ने लिखा कि, ‘ये तो बवाल है.’

फिर दिखेगी कृति-टाइगर की जोड़ी

टाइगर की ये फिल्म भी एक्शन से भरी हुई है. एक्टर फिल्म में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. बता दें कि दोनों की जोड़ी फिल्म ‘हीरोपंती’ में भी नजर आई थीं. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा दी थी. वहीं इसके अलावा टाइगर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आने वाले हैं. एक्टर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़