तारा सुतारिया पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे के साथ पहना ऑफ शोल्डर ब्लाउज

तारा सुतारिया हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट भी काफी वायरल होने लगा है. इस बार उन्होंने लहंगे में कहर ढाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 06:26 PM IST
  • तारा सुतारिया ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तारा सुतारिया
तारा सुतारिया पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे के साथ पहना ऑफ शोल्डर ब्लाउज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त से कई कारणों से चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें कई फिल्मों के लिए लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक्स की वजह से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से तारा के नए फोटोशूट पर सभी की नजरें टिक गई हैं. 

Tara Sutaria देसी रंग में डूबीं

तारा के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिनके साथ जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने लुक की झलक शेयर कर ही देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tarasutaria)

इस बार उन्होंने अपना देसी अवतार दिखाया है. लेटेस्ट फोटोशूट में तारा को हैवी लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया हुआ है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

लुक को कंप्लीट करने के लिए तारा ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. तारा इस देसी लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस तारा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

पिछली बार इस फिल्म में दिखी थीं तारा

तारा के करियर की बात करें तो वह पिछली बार तारा मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में आई थीं. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. फिलहाल तारा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढे़ं- प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लगाई हसन की क्लास? नोबेल विनर मलाला का खुलकर किया सपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़