पर्दे पर किन्नर का रोल निभाएंगी सुष्मिता सेन, इस ट्रांसजेंडर पर आधारित है सीरीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द ही नई वेब सीरीज (web series) में नजर आएंगी. सीरीज में वह किन्नर के किरदार में दिखाई देंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 12:09 PM IST
  • ट्रांसजेंडर गीता के किरदार में दिखेंगी सुष्मिता
  • 'आर्या' से जीत चुकी हैं दिल
पर्दे पर किन्नर का रोल निभाएंगी सुष्मिता सेन, इस ट्रांसजेंडर पर आधारित है सीरीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वेब सीरीज 'आर्या' में अपना दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज से अपना पहला लुक रिलीज कर दिया है. अभिनेत्री का लुक देख यह साफ पता चल रहा है कि वह ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाली हैं और ऐसा पहली बार होने जा रहा है. 

 गौरी सावंत के किरदार में दिखांगी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सुष्मिता सेन अपकमिंग वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं. अभिनेत्री इस वेब सीरीज के जरिए एक्टिविस्ट गौरी सावंत की जिंदगी को दर्शाएंगी. बता दें कि गौरी सावंत ने न केवल ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाई बल्कि उन्हें  समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए बहुत काम भी किया. 

सुष्मिता को पसंद आया किरदार 

रिपोर्टस के अनुसार सुष्मिता सेन को ये किरदार बहुत पसंद आया है. इस वेब सीरीज के लिए जब एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था तो उन्हें ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार बहुत पसंद आया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें गौरी सावंत, सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक हैं. वहीं इस फिल्म में उनके द्वारा गोद ली गई बच्ची की और उनके रिश्ते की कहानी बताई जाएगी.

6 एपिसोड की होगी सीरीज

रिपोर्ट्स इस नई वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू करने जा रही हैं. हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को कंपलीट करने के बाद ही, अपनी हिट वेब सीरीज 'आर्या 3' पर काम शुरू करेंगी.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' के बाद अब ये ऐतिहासिक किरदार निभाना चाहते हैं सैफ अली खान, रावण के लुक में फैंस को नहीं जचे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़