Sunny Leone पर भी चढ़ा केसरिया रंग, Deepika Padukone की तरह भगवा अवतार में आईं नजर, हुईं ट्रोल

Sunny Leone के एक बार फिर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. 'बेशर्म रंग' की आड़ में टार्गेट किए जा रहे लड़कियों के पहनावे में से एक सनी लियोन की ड्रेस भी है. ऐसे में एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 08:01 AM IST
  • सनी लियोन हुईं ट्रोलर्स का शिकार
  • पहनी है बेहद छोटी भगवा ड्रेस
Sunny Leone पर भी चढ़ा केसरिया रंग, Deepika Padukone की तरह भगवा अवतार में आईं नजर, हुईं ट्रोल

Sunny Leone Video: 'पठान' फिल्म 'बेशर्म रंग' के बाद हर जगह भगवा रंग या उससे जुड़ी किसी भी शेड के कपड़े पहनने पर एक्ट्रेसेस को ट्रोल किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकनी के बाद, जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की ऑरेंज ड्रेस का नंबर आया और अब सनी लियोन की केसरी रंग की रिवीलिंग ड्रेस पर भी शिकंजा कसा जा रहा है.

सनी लियोन का सेंशुअल अवतार

सनी लियोन ने हाल ही में कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में सनी बेहद सेंशुअल तरीके से रेत पर लेटकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में उनकी ड्रेस के कलर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.ड्रेस का कलर ऑरेंज है. ऐसे में उन्हें भी ट्रोलिंग गैंग का शिकार होना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बायकॉट गैंग सक्रिय

ऐसे में एक यूजर ने चेतावनी दी है कि इसे बायकॉट करो, भगवा कलर पहन कर शूट कर रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा केसरिया कलर मत पहनो. तीसरे यूजर ने पूछा कि भावना आहत गैंग देखो ये भई वही रंग के कपड़े पहनी है, बायकॉट सनी कब से ट्रेंड करना है. ऐसे में उन्हें चेतावनी दी गई है कि अब देखना भगवा रंग पहनने पर सब तुम्हें बायकॉट करेंगे.

सनी के काम में बाधा

ऐसे में आने वाला समय ही बताएगा कि क्या दीपिका पादुकोण की तरह ही सनी को भी बायकॉट किया जाता है. बता दें कि सनी ने ये अवतार Splitsvilla X4 के लिए अपनाया था. इस स्लिट ड्रेस में वो अपनी टोन्ड फिगर और फैशनेबल अंदाज से सबका धअयान खींच रही हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़