सनी देओल के बेटे करण ने की गुपचुप, जानिए कब सजेगा सिर पर सेहरा!

Karan Deol Engagement: सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल को लेकर खबर आई है कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है. परिवार शादी में भी कोई देरी नहीं करना चाहता और जल्द ही करण के सिर पर सेहर सजने वाला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 07:36 PM IST
  • करण देओल ने की सगाई
  • जल्द होने वाली है शादी
सनी देओल के बेटे करण ने की गुपचुप, जानिए कब सजेगा सिर पर सेहरा!

नई दिल्ली: एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के परिवार से खुशखबरी आ रही है. खबर आई है कि सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल (Karan Deol) हालांकि, फिलहाल देओल परिवार की ओर से करण की सगाई की खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है.

दादी-दादी की एनिवर्सरी पर की सगाई

खबरों की माने तो करण ने दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर की शादी की सालगिराह के खास दिन को ही अपनी सगाई के लिए चुना. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण इसी साल जून तक शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. ऐसे में पूरा देओल परिवार करण की शादी की तैयारियों में जुट चुका है.

फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है लड़की

अभी इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि करण किसे अपनी दुल्हनिया बनाने वाले हैं. हालांकि, ये जरूर कहा जा रहा है कि करण की मंगेतर फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखतीं. अब हर कोई जानना चाहता है कि करण आखिर किस्से शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि करण देओल लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे और अब उन्होंने इस रिश्ते को शादी के मंडप तक पहुंचाने का फैसला कर लिया है.

2019 में करण ने किया था बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि करण ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की थी. पापा सनी देओल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करण को तो दर्शकों का खूब प्यार मिला, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. हालांकि, फैंस तो करण को फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़