रिलीज से पहले ही लीक हो गया 'गदर 2' का एक्शन सीन, वीडियो देख भूल जाएंगे 'हैंडपंप वाला सीन'

Gadar 2 Leaked Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल जल्द ही गदर 2 में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले गदर 2 का एक्शन लीक हो गया है. इस सीन को देख आप हैंडपंप वाला सीन भूल जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:49 PM IST
  • 'गदर 2' का एक्शन सीन हुआ लीक
  • खंभे को तोड़ते नजर आए तारा सिंह
रिलीज से पहले ही लीक हो गया 'गदर 2' का एक्शन सीन, वीडियो देख भूल जाएंगे 'हैंडपंप वाला सीन'

नई दिल्ली: Gadar 2 Leaked Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल जल्द ही 'गदर 2' में नजर आएंगे. तारा सिंह और सकीना को जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का एक्शन सीन लीक हो गया है. इस सीन में सनी देओल लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीन को देख आप गदर फिल्म के एक्शन सीन को भूल जाएंगे. 

लीक हुआ वीडियो 

गदर 2 में कहानी के पहले पार्ट को आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सनी देओल को सीमेंट के खंभे से बांधकर रखा गया है. वह रस्सी सहित खंभे को तोड़ देते है. सैनिक उन्हें देख बेकाबू हो जाते हैं. 

 

इस रिलीज होगी फिल्म 
26 जनवरी के खास मौके पर फिल्म मेकर्स ने गदर 2 का पोस्टर रिलीज किया था. फिल्म 11 अगस्त 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.  फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा था कि हिंदुस्तान जिंदाबाद है जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा. इस स्वतंत्रता दिवस पर दो दशक के बाद हम आपके लिए सीक्वल लग रहे है. गदर 2 सिनेमा हॉल में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. 

अनिल शर्मा कर रहे हैं डायरेक्ट 
फिल्म गदर को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है वहीं गदर 2 को भी अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. जी स्टूडियोज फिल्म का डिस्ट्रीब्यूटर पार्टनर है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने होंगे अभिमन्यु और अक्षरा, कहानी में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़