Sunil Grover को रातों-रात किया गया जब शो से फायर, एक्टर के खुलासे ने मचाई सनसनी

Sunil Grover news: सुनील ग्रोवर को हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वो कहते सुना गया जिसका सबको काफी समय से इंतजार था. सारे विवादों पर खामोश रहने वाले सुनील ने आखिरकार सबकी पोल खोल ही दी. कपिल शर्मा शे से बाहर होने का दर्द कॉमेडियन ने साझा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 10:44 PM IST
  • सुनील ग्रोवर ने ऐसे लिया था शो से ब्रेक
  • बाहर आने पर चले गए थे डिप्रेशन
Sunil Grover को रातों-रात किया गया जब शो से फायर, एक्टर के खुलासे ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं. मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर एक्टर को रातों रात द कपलि शर्मा शो से बाहर कर दिया था. वैसे अब वो वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं. एक वक्त था जब गुत्थी को देखने के लिए भीड़ जमा रहती थी. लोग उनके स्टेज पर आने का इंतजार किया करते थे.

सुनील ग्रोवर ने दिया बयान

सुनील ग्रोवर अपने करियर में अच्छा कर रहे थे. पैसा और शोहरत दोनों खूब थे तभी उन्हें किसी वजह से शो से बाहर कर दिया गया. उन्हें बिना बताए ही शो से बाहर करने का फैसला ले लिया गया था. सुनील ग्रोवर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि उन्हें 3 दिन के भीतर शो से रिप्लेस किया गया था. ना ही इसके बारे में उन्हें किसी तरह की जानकारी दी गई थी.

इंटरव्यू में किया खुलासा

सुनील ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्हें खुद पर ही डाउट होने लगा था. हादसे के बाद लगातार यही सोचते कि क्या दोबारा उन लोगों के साथ काम कर पाएंगे. अचानक हुए इस पूरे विवाद के बाद वो जैसे गायब हो गए. फिर एक बार उन्होंने ट्राई करने के बारे में सोचा. सुनील ग्रोवर का कहना है कि किसी को भी उसके इंस्टा फॉलोअर्स की लिस्ट से जज मत कीजिए. अकसर लोग इस वजह से डिप्रेशन में चले जाते हैं.

कपिल शर्मा की कहानी

ये पूरा किस्सा कपिल शर्मा शो से जुड़ा है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई एक अनबन ने सुनील ग्रोवर की शो से छुट्टी करवना दी थी. फिर भी सुनील ग्रोवर अब बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. सलमान खान और शाहरुख खान के साथ कॉमेडियन ने काफी अच्छा काम किया है.फिलहाल ओटीटी पर उनकी यूनाइटेड कच्चे जल्द ही देखने को मिलेगी. फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़