रिजेक्शन को लेकर सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, सालों बाद सुनाई आपबीती

सुनील ग्रोवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें रातों-रात एक शो से रीप्लेस कर दिया गया था. वहीं अब इसको लेकर कॉमेडियन का कई सालों बाद दर्द छलका है जिसे उन्होंने लोगों के सामने बयां किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 05:09 PM IST
  • कपिल शर्मा शो से हुए थे पॉपुलर
  • रातोंरात शो से हो गए थे रीप्लेस
रिजेक्शन को लेकर सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, सालों बाद सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से कई फिल्मों में जलवा बिखेर चुके हैं. बता दें कि अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले सुनील के पास एक ऐसा भी समय था जब उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इसको लेकर उन्होंने खुद अपना दर्द बयां किया है. 

शो में हुए थे रीप्लेस 

एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि उन्हें एक बार एक ऐसे शो से रातोंरात रीप्लेस कर दिया गया था जिसके लिए उनका दो तीन दिन तक का शूट पूरा हो चुका था. वहीं उनको ये बात किसी और से पता चली थी. इस घटना के बाद से वे खुद पर ही डाउट करने लगे थे और लगभग एक महीने के लिए वह निष्क्रिय हो गए थे. हालांकि बाद में उन्होंने हिम्मत दिखाई और दोबारा ट्राई किया. 

फॉलोअर्स को लेकर ना करें जज

सोशल मीडिया में फॉलोअर्स को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कि सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स के आधार पर किसी को जज नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा, “मैं सबसे अनुरोध करता हूं कि प्लीज अपने आप को जज मत कीजिए कि कितने फॉलोवर्स हैं, कितने कमेंट्स हैं. ये आपकी सेल्फ वर्थ डिसाइड करेगा. प्लीज ऐसा मत कीजिए. मैंने कई लोगों को डिप्रेशन में जाते हुए देखा है इस वजह से.” 

सुनील का वर्कफ्रंट 
बता दें कि सुनील कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो'' में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार से सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए थे. फिलहाल वह अपनी नई वेब सीरीज ''यूनाइटेड कच्चे'' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह सीरीज 31 मार्च को जी5 पर स्ट्रीम होगी. 

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़