सुनील शेट्टी की यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से गुजारिश, बायकॉट ट्रेंड पर लिया जाए एक्शन!

बायकॉट ट्रेंड ने बॉलीवुड की कमर तोड़कर रखी है. ऐसे में यूपी सीएम जब मुंबई मायानगरी पहुंचे तो सुनील शेट्टी का भी दुख छलका. ऐसे में एक्टर ने इस मुद्दे पर खुलकर बात कही और एक्शन की डिमांड भी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 10:05 AM IST
  • सुनील शेट्टी का छलका दर्द
  • बायकॉट ट्रेंड पर यूपी सीएम से दरख्वास्त
सुनील शेट्टी की यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से गुजारिश, बायकॉट ट्रेंड पर लिया जाए एक्शन!

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर गए हुए हैं. उत्तर प्रदेश में भविष्य में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर योगी आदित्यनाथ दौरे पर गए हैं. मुख्यमंत्री ने इस दौरान यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर कई बिजनेसमैंस के साथ आइडियाज साझा किए. ऐसे में सुनील शेट्टी ने बॉयकॉट ट्रेंट को लेकर योगी आदित्यनाथ से खास बातचीत की.

नहीं लेते ड्रग्स

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड की इमेज को लेकर योगी आदित्यनाथ से कहा कि इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स नहीं लेते हैं. जिस बॉलीवुड के दम पर भारत की कहानियां बाहरी देशों तक पहुंची और संगीत ने सबको जोड़ा. उस बॉलीवुड की इमेज को मौजूदा समय में काफी गलत बनाया गया है.

बायकॉट ट्रेंड

योगी आदित्यनाथ से सुनील शेट्टी ने गुहार लगाई है कि इंडस्ट्री के खिलाफ चल रहे बाकॉट ट्रेंड को रोकना चाहिए. इस ट्रेंड से इंडस्ट्री को भारी नुकसान पहुंच रहा है. सुनील शेट्टी ने साथी ही इस मामले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की भी गुजारिश की. एक्टर का कहना है कि इससे बायकॉट ट्रेंड पर शिकंजा कसने में मदद मिलेगी.

बॉलीवुड बदनाम

सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति बह रही इस विरोध की धारा को रोकना चाहते हैं. देखना ये होगा कि क्या सही में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इस पर कोई सख्त एक्शन लेंगे. क्या बॉलीवुड का बायकॉट करने वालों पर किसी तरह की लगाम कसी जाएगी या ये मामला यूं ही चलता रहेगा और बॉलीवुड बदनाम होता रहेगा.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़