जम्मू-कश्मीर में इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी! दर्ज हुई FIR

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' (Ground Zero) को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 01:08 PM IST
  • शूटिंग खत्म कर निकले थे घूमने
  • यहां जानिए क्या है ये पूरा मामला
जम्मू-कश्मीर में इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी! दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' (Ground Zero) को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पहलगाम में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी हुई है. 

इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी

खबर है कि शूटिंग खत्म करने के बाद जब वह पहलगाम के मेन मार्किट में गए, तो उनपर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जब इमरान मेकर्स के साथ पहलगान की मेन मार्किट पहुंचे तो कुछ अनजान लोगों ने इमरान हाशमी और बाकियों पर पत्थर फेंकें. 

दर्ज की गई FIR

इस मामले की FIR पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. बता दें कि अभिनेता अपनी फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स (Border Security Force) यानी BSF के जवानों पर आधारित है. 

'ग्राउंड जीरो' में नजर आएंगे इमरान

पहलगाम से पहले इमरान हाशमी श्रीनगर में शूटिंग कर रहे थे. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं. बात दें कि फिल्म 'ग्राउंड जीरो' का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं. इसमें इमरान के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर आएंगी.  

ये भी पढे़ं- सृष्टि रोड़े पर चढ़ी बेबाकी, बाथटब में लेट दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़