Jai Bhim: कानूनी पचड़ों में फंसे एक्टर सूर्या, पत्नी और डायरेक्टर पर भी मंडराया खतरा

'जय भीम' की टीम इन दिनों काफी मुश्किलों में फंसी दिख रही है. अब खबर आई है कि एक्टर सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का आदेश दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2022, 02:13 PM IST
  • एक्टर सूर्या काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं
  • 'जय भीम' के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई गई हैं
Jai Bhim: कानूनी पचड़ों में फंसे एक्टर सूर्या, पत्नी और डायरेक्टर पर भी मंडराया खतरा

नई दिल्ली: साउथ फिल्में और कलाकार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. जहां एक ओर ये सितारे अपनी फिल्मों और जबरदस्त एक्टिंग के लिए दुनियाभर से खूब वाह-वाही लूट रहे हैं, तो वहीं, ये हस्तियां काफी विवादों में भी फंसी दिख रही हैं. अब खबर आई है कि साउथ एक्टर सूर्या (South Actor Suriya) भी कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं. उनके अलावा उनकी पत्नी ज्योतिका (Jyothika) और फिल्म 'जय भीम (Jai Bheem)' के निर्देश टीजे ज्ञानवेल भी मुसीबत में फंसे नजर आ रहे हैं.

जानिए क्या है मामला

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को एक्टर सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका और डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. खबर है कि इन तीनों पर रुद्र वन्नियार सेना नाम के एक वन्नियार ग्रुप ने शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि 'जय भीम' के कई सीन्स वन्नियार समुदाय की छवि का खराब कर रहे हैं.

न्नियार समुदाय ने की ये मांग

बता दें कि वन्नियार समुदाय ने ही फिल्म की रिलीज के समय भी इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए आपत्ति जताई थी. साथ उन्होंने कहा था कि फिल्म के कुछ सीन्स को हटा दिया जाए. अब रुद्र वन्नियार ने 'जय भीम' की टीम से बिना किसी शर्त के 5 करोड़ रुपये और माफी का मांग की है.

ऑस्कर में भेजी गई थी 'जय भीम'

गौरतलब है कि 'जय भीम' को 2 नवंबर 2021 को डिजिटल अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई. इतना ही नहीं, इसे ऑस्कर के लिए भी भेजा गया था. फिल्म में इरूलर समुदाय के सदस्यों की कहानी दिखाई गई है, जिन्हें हिरासत में लेकर कई यातनाएं दी गईं. फिल्म की रिलीज के दौरान भी कुछ सीन्स पर काफी हंगामे हुए थे. 

ये भी पढ़ें- मुमताज हुईं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, 25 साल पुराने कैंसर के ट्रीटमेंट ने अब किया परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़