Kuberan's House: सोनू सूद का नया शो सवारेगा लोगों की जिंदगी, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल से लेकर आज तक कई लोगों की मदद की है. अब वह बेरोजगार युवाओं के लिए भी कुछ खास करने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 03:50 PM IST
  • सोनू सूद का नया Kuberan's House जल्द देगा दस्तक
  • कलर्स टीवी पर युवाओं की सवारेगा किस्मत
Kuberan's House: सोनू सूद का नया शो सवारेगा लोगों की जिंदगी, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

नई दिल्ली: सोनू सूद असल जिंदगी में कई लोगों के मसीहा बन चुके हैं. वहीं बड़े पर्दे पर भी अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं. हाल में ही वह कई टीवी शोज में व्यस्त हैं. इस साल वह ‘एमटीवी रोडीज’ में होस्ट के तौर पर नजर आए थे,  अब वह एक स्टार्टअप शो लेकर आने वाले है. खबर है कि शो सोनी टीवी के शो ‘शॉर्क टैंक इंडिया‘ कि तरह ही हो सकता है. दोनों शोज में कड़ी टक्कड़ देखने को मिल सकती है. फैंस को सोनू के इस नए शो से काफी उम्मीदें और इसका  बेसब्री से इंतजार है.

एक्टर ने दी जानकारी

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी जान साझा की है. उन्होंने शो का पोस्टर किया है. पोस्टर में वह ब्लू कोर्ट, व्हाइट शर्ट पर टाई लगाए दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक सनग्लासेस उन्हें कूल लुक दे रहा है. सोनू सूद ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- ''आप सपने देखो मैं उन्हें सच कर दूंगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

कुबेरनंस हाउस जल्द आ रहा है कलर्स पर.''

यूजर्स हुए खुश

हिंदू पौराणिक कथाओं में कुबेर को धन का देवता माना गया है. सोनू सूद के शो का नाम कुबेर से प्रेरित है. शो के जरिए सोनी लोगों को स्टार्टअप का रास्ता दिखाएंगे, और उनकी मदद भी करेंगे. एक्टर के पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट करते हुए उन्हें सुपरहीरो बताया. एक यूजर ने कहा, 'आप एक अच्छे दिल वाले अच्छे इंसान हैं.' एक फैन लिखते हैं, 'आप पृथ्वी पर भगवान के रूप में आएं हैं.‘ एक ने कहा, ‘आपका नया लुक कमाल का है. शो के लिए ऑल द बेस्ट.‘ 

इन प्रोजेक्टस में आ चुके हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में दिखे थे वह चंदरबरदाई के किरदार में थे. फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका थी. हाल में ही वह  ‘एमटीवी रोडीज’ में भी शो को होस्ट करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show Returns: कपिल शर्मा के नए शो की तारीख आई सामने, इस सीरियल को करेंगे रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़