सोनू सूद अब IAS छात्रों को देंगे फ्री कोचिंग, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लाखों लोगों के जीवन के मसीहा रहे हैं. कोरोना काल में उन्होंने लाखों लोगों की मदद की हैं. हाल ही में उन्होंने स्टूडेंट्स के लिए नहीं पहल शुरू की हैं. सोनू सूद अब IAS के लिए फ्री कोचिंग देंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 09:20 PM IST
  • सोनू सूद छात्रों के लिए शुरू की नई पहल
  • IAS एग्जाम के लिए देंगे फ्री कोचिंग
सोनू सूद अब IAS छात्रों को देंगे फ्री कोचिंग, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

नई दिल्ली: Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद न केवर पर्दे पर रियल लाइफ के हीरो माने जाते हैं. बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल में लाखों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. एक्टर न केवल कोरोना काल बल्कि आज भी लाखो गरीब लोगों की मदद करते हैं. बता दें कि हर हफ्ते उनके घर के बाहर लोगों की लाइन लगी होती है. एक्टर लोगों के पास जाकर उनकी मदद करते हैं. इसी दिशा में एक्टर ने एक नहीं पहल की शुरुआत की हैं. उन्होंने  स्टूडेंट्स के लिए एक नई पहल की है. आइए जानते हैं इस पहल के बारे में. 

IAS के लिए फ्री कोचिंग

एक्टर सोनू सूद ने IAS आईएएस एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की पहल की है. एक्टर ने ट्विटर हैंडल के द्वारा इस बात की जानकारी दी है. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा- चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं. आईएएस परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा-करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी. 

 

इस तरह लें फ्री कोचिंग 
अगर आप भी IAS की तैयारी कर रहे हैं तो फ्री कोचिंग के लिए सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिंक पर जाकर वहां रजिस्ट्रेशन करें. बता दें कि रजिस्ट्रेशन के लिए फाउंडेशन द्वारा निर्धारित फीस देनी होगी. इस कोचिंग के द्वारा  चयनित छात्रों को सिविल सेवा परीक्षा की फ्री ऑनलाइन कोचिंग दी जाएगी, साथ ही फाउंडेशन की तरफ से छात्रों को स्कॉलरशिप भी मिलेगी. 

सोनू सूद की तारीफ 
सोनू सूद के इस कदम की जमकर तारीफ की जा रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस पहल को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सोनू के एक फैन ने उन्हें खून से बनी पेंटिंग गिफ्ट की थी. सोनू ने फैन को नसीहत देते हुए कहा कि खून का दान करों मेरी पेंटिंग बनाकर इसका खराब मत करों. 

इसे भी पढ़ेंः पलक तिवारी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, मां श्वेता तिवारी ने दिया ये रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़