मां बनने के बाद सोनम कपूर ने पहली बार फ्लॉन्ट किया स्लिम फिगर, बोल्डनेस से ढाया कहर

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बी टाउन में अपने फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सोनम कपूर का स्टाइलिश लुक वायरल रहता है. रेड गाउन में सोनम कपूर कहर ढा रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 10:15 PM IST
  • सोनम कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • रेड गाउन में दिखा सोनम का सिजलिंग लुक
मां बनने के बाद सोनम कपूर ने पहली बार फ्लॉन्ट किया स्लिम फिगर, बोल्डनेस से ढाया कहर

नई दिल्ली: Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं. मां बनने के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस एकदम फिट और स्लिम हो गई हैं. सोनम कपूर ने हाल ही में अपना खूबसूरत और स्टाइलिश लुक शेयर किया हैं. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

रेड ड्रेस में शेयर किया बोल्ड लुक 
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टनिंग लुक शेयर किया हैं. रेड कलर के गाउन में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. रेड कलर की ड्रेस के साथ सोनम कपूर ने व्हाइट स्टोन चोकर सेट कैरी किया हुआ हैं. 

लाइट मेकअप में दिखी खूबसूरत 
सोनम कपूर ने रेड कलर के गाउन के साथ खूबसूरत लुक के लिए लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट पिंक आईशैडो और लाइप पिंक ब्लश में एक्ट्रेस लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. लाइट शेड लिपस्टिक और ब्लैक लाइनर में सोनम किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनम अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टाइलिश लुक शेयर करती रहती हैं. सोनम के फैंस उनके स्टाइलिश और स्टनिंग अवतार को काफी पसंद करते हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: बढ़ती जा रही है रश्मिका मंदाना की हॉटनेस, सोशल मीडिया पर फिर मचाई सनसनी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़