गोल्डन लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, सादगी पर ठहर जाएंगी निगाहें

Sonakshi Sinha Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का खूबसूरत एथनिक लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. गोल्डन कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 11:01 PM IST
  • सोनाक्षी शेयर किया खूबसूरत लुक
  • सादगी से लूटा लाखों फैंस का दिल
गोल्डन लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, सादगी पर ठहर जाएंगी निगाहें

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्स सोनाक्षी का स्टाइलिश और बोल्ड लुक वायरल रहता है. इस बार एक्ट्रेस का एथनिक लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस के एथनिक लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

गोल्डन लहंगे में दिखा खूबसूरत लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत एथनिक लुक शेयर किया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस को गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस ब्यूटीफुल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
सोनाक्षी सिन्हा ने गोल्डन कलर के लहंगे के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप में एक्ट्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा का ब्लैक लाइनर उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा है. लाइट ब्राउन कलर की लिपस्टिक में सोनाक्षी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 

लाइट ज्वैलरी से लुक किया कंप्लीट 
सोनाक्षी सिन्हा ने गोल्डन लहंगे के साथ मैचिंग कलर की लाइट ज्वैलरी कैरी की है. मांग टीका और चौकर नेकपीस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. हैवी ईयरिंग्स और लाल रंग में बिंदी में सोनाक्षी सिन्हा किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. वेडिंग सीजन के दौरान आप एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया लें सकती हैं. 

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ी, सख्त एक्शन की तैयारी में MP के गृहमंत्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़