स्मृति ईरानी का सालों बाद छलका दर्द, जब मिसकैरेज के अगले दिन काम पर बुलाया

Smriti Irani Miscarriage: पूर्व अभिनेत्री और अल्पसंख्यक मामलों की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हाल ही में अपने मिसकैरेज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि मिसकैरेज के अगले दिन उन्हें काम पर बुलाया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 07:07 AM IST
  • स्मृति ईरानी ने बड़ा खुलासा
  • सालों बाद स्मृति का छलका दर्द
स्मृति ईरानी का सालों बाद छलका दर्द, जब मिसकैरेज के अगले दिन काम पर बुलाया

नई दिल्ली Smriti Irani Miscarriage: पूर्व अभिनेत्री और अल्पसंख्यक मामलों की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में डेली सोप 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की शूटिंग के दिनों की एक असहज घटना को याद किया.स्मृति, जिनके पास महिला और बाल विकास मंत्रालय भी है, ने साझा किया कि गर्भपात होने के एक दिन बाद उन्हें अपने हिट शो के सेट पर काम करने के लिए बुलाया गया था. उस समय वह रवि चोपड़ा द्वारा निर्देशित एक अन्य शो 'रामायण' में भी काम कर रही थीं.

जब मिसकैरेज को बताया था झूठ 
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति के को-एक्टर ने प्रोड्यूसर एकता कपूर से कहा था कि वह झूठ बोल रही हैं, जिसके बाद स्मृति अपने मेडिकल डॉक्युमेंट्स के साथ एकता के ऑफिस पहुंचीं. उन्होंने 'द स्लो इंटरव्यू' पर नीलेश मिश्रा से कहा, मुझे नहीं पता था कि मैं प्रेग्नेंट हूं. मैं सेट पर थी ('क्योंकि सास भी कभी बहू थी') और मैंने उन्हें बताया कि मैं शूटिंग के लिए ठीक नहीं हूं और घर जाने की इजाजत मांगी. लेकिन फिर भी, मैंने काम किया, और जब तक उन्होंने मुझे जाने दिया, तब तक शाम हो चुकी थी. 

स्मृति इरानी ने किया खुलासा 
डॉक्टर ने सोनोग्राफी का सुझाव दिया. मैंने एक ऑटो रोका और ड्राइवर से कहा कि मुझे अस्पताल ले चलो. जब मैं अस्पताल पहुंचीं तो एक नर्स ऑटोग्राफ मांगते हुए दौड़ी आई.जबकि मुझे खून बह रहा था. मैंने ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर किए, और फिर उससे पूछा , 'भर्ती कर लोगे? मुझे लगता है कि मेरा गर्भपात हो गया है.

उन्होंने साझा किया कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के शेड्यूल को आगे बढ़ाना आसान था चूंकि 'रामायण' के विपरीत 50 अन्य महत्वपूर्ण पात्रों द्वारा स्थान भरा जा सकता था, रामायण में उन्होंने देवी लक्ष्मी के साथ-साथ सीता की भूमिका निभाई थी. जब स्मृति ने रवि चोपड़ा को अपनी स्थिति के बारे में बताया तो उन्होंने उन्हें आराम करने की सलाह दी.

उन्होंने कहा: उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हारा दिमाग खराब है'? क्या आप जानती हैं कि एक बच्चे को खोने पर कैसा महसूस होता है, आप अभी इससे गुजरी हैं. कल आने की जरूरत नहीं. हालांकि, मैंने उन्हें कहा कि यह रविवार का एपिसोड है और (चरित्र) को बदला नहीं जा सकता है. जिस पर निर्देशक ने जवाब दिया कि वह मैनेज करेंगे.

अगले दिन सेट पर लौटीं थी एक्ट्रेस 
अपने अस्पताल में भर्ती होने के अगले दिन, स्मृति 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के सेट पर लौटीं, जहां उन्होंने पाया कि सह-अभिनेता ने निर्माता से कहा था कि वह अपने गर्भपात के बारे में झूठ बोल रही हैं. स्मृति ने कहा, उस व्यक्ति को पता ही नहीं चला कि मैं वापस आ गई हूं, क्योंकि मुझे अपने घर की ईएमआई चुकाने के लिए पैसों की जरूरत थी. अगले दिन, मैं अपने सारे मेडिकल पेपर एकता के पास यह बताने के लिए ले गई कि यह ड्रामा नहीं है. वह असहज हो गई और मुझे कागजात नहीं दिखाने के लिए कहा.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  निकाह के बाद मुस्लिम बनीं राखी सावंत ने रखा रोजा, यूजर्स बोले यही है अमर अकबर एंथनी! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़