Smriti Irani Daughter Wedding: शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल , देखें तस्वीरें

Shanelle Irani Wedding Photos: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की बेटी शेनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सोशल मीडिया पर शादाी की तस्वीरें सामने आई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 11:32 PM IST
  • स्मृति ईरानी की बेटी ने लिए सात फेरे
  • देखें दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर
Smriti Irani Daughter Wedding: शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल , देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: Shanelle Irani Wedding Photos: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की बेटी शेनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शेनेल ईरानी ने अर्जुन भल्ला के साथ 9 फरवरी को सात फेरे लिए हैं. स्मृति ईरानी की बेटी की शादी 500 साल पुराने ऐतिहासिक खींवसर फोर्ट में हुई. 

सामने आई तस्वीर 


शेनेल ईरानी की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी है. इस हाई प्रोफाइल शादी को बेहद पर्सनल रखा गया था. शादी में ईरानी परिवार और भल्ला परिवार के करीबी दोस्त शामिल हुए थे. बेटी की शादी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बहुत ही खुश नजर आई हैं. बेटी की शादी में जमकर स्मृति ईरानी ने डांस किया है. 

जोधपुर में हुई शादी 
शेनेल ईरानी की शादी बुधवार-वीरवार को जोधपुरी के नागौर जिले में खिमसर किले में शादी की है. शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. बुधवार को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी थी. दुल्हन के जोड़े में शेनेल ईऱानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

500 साल पुराना है फोर्ट 
राजस्थान का नागौर में स्थित फोर्ट 500 साल पुराना है. यह महल अपने खास इंटीरियर डिजाइन के लिए पॉपुलर है. इस किले की खास बात यह है कि यह महल रेत से घिरा है. अब यह फोर्ट होटल में तब्दील हो चुका है. 

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़