सिंगर नेहा भसीन पर भी चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, टू-पीस पहन दिखाई बेबाक अदाएं

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने सॉन्ग से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. सिंगर हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इस बार उनके टू-पीस लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 05:46 PM IST
  • नेहा भसीन का बिकिनी लुक हुआ वायरल
  • नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सिंगर नेहा भसीन पर भी चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, टू-पीस पहन दिखाई बेबाक अदाएं

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपने गानों से दुनियाभर में खूब धूम मचाई हुई है. ऐसे आज वह किसी पहचान की मोहताज भी नहीं रह गई हैं. नेहा पिछले कुछ वक्त से अपने गानों से ज्यादा बोल्ड लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने होश उड़ा दिए हैं.

Neha Bhasin के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ और म्यूजिक कॉन्सर्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं.

इस बार नेहा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका बेहद बोल्ड और बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में वह बिकिनी पहने दिख रही हैं.

नेहा भसीन ने बिकिनी में दिखाई बेबाक अदाएं

वीडियो में नेहा किसी घर में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने बिकिनी पहनी हुआ हैं. इस दौरान नेहा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और स्पैक्स पहने हुए हैं. इस लुक में सिंगर बेहद हॉट लग रही हैं. वहीं, नेहा की फिटनेस ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. उनका ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

'बिग बॉस' में दिखी थीं नेहा

गौरतलब है कि नेहा भसीन 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से हैं. इसी शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- मिरर के सामने अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़