नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच पक रहे हैं 'नूडल्स', फैंस ले रहे हैं खूब मजे

'गहराईयां' फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी मिस्ट्रीगर्ल को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं. हाल में ही एक्टर के एक सोशल मीडिया पोस्ट से उनकी लव लेडी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 01:45 PM IST
  • सिद्धांत चतुर्वेदी की मिस्ट्रीगर्ल का हुआ खुलासा
  • नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप में सिद्धांत!
नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच पक रहे हैं 'नूडल्स', फैंस ले रहे हैं खूब मजे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की लाड़ली नातिन नव्या नंदा और गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के प्यार के चर्चे इन दिनों हर किसी की जुबां पर हैं. नव्या नंदा और सिद्धांत दोनों ही अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं पहले भी इनके नाम को एक साथ जोड़े जा चुका है. नव्या और सिद्धांत को हाल में ही करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी साथ देखा गया था. जिसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर और जोर शोर से चर्चा शुरू हो गई. वहीं अब सिद्धांत ने नव्या के लिए पोस्ट करके इस बात को और हवा दे दी है.

जापान की सैर पर निकलीं नव्या

श्वेता बच्चन की लाड़ली बेटी आजकल जापान की सैर पर निकली हुई हैं. नव्या वहां से अपनी हर एक अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

हाल में उन्होंने एक नूडल्ड फैक्ट्री का भी दौरा किया था. जहां से कुछ वीडियो और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए थे और कैप्शन में लिखा था- 'आज मैंने नूडल्स बनाए'. फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद भी आया.

सिद्धांत चतुर्वेदी की पोस्ट पर नव्या का जिक्र

अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले सिद्धांत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के साथ हर छोटी बड़ी अपडेट भी साझा करते है. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कुछ ऐसा पोस्ट किया कि फैंस उनकी टांग खींचने लगे.

दरअसर, अभिनेता ने नव्या की नूडल्ड वाली पोस्ट का जबाव देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके घुंधराले बाल साफ देखे जा सकते हैं. वीडियो में सिद्धांत काफी क्यूट लग रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'उसके नूडल्स'.

फैंस ने दोनों के रिश्ते पर लगाई मुहर

सिद्धांत और नव्या के चाहने वाले अभिनेता के पोस्ट को नव्या के पोस्ट से जोड़ रहे है. सभी का कहना है कि दोनों के बीच इशारों इशारों में कुछ तो खिचड़ी पक रही है. इतना ही नहीं अभिनेता के दोस्त और अभिनेता ईशान खट्टर ने भी कमेंट में उनसे इस मिस्ट्री वोमन के बारे पूछा है. हालांकि अभी इस बात की कोई  पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों लोगों की नजरों से बचते नजर आते हैं.

ये भी पढ़े- 19 की उम्र में टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, मॉल के पार्किंग एरिया में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़