शुभमन गिल ने उर्वशी रौतेला का किया पर्दाफाश, ऋषभ पंत को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Urvashi Rautela and Rishabh Pant Reallity: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की कहानी में अब शुभमन गिल ने एक तड़का लगा दिया है. ऐसे में वो खुलासा करते हैं कि दोनों के रिश्ते की सच्चाई क्या है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 10:01 AM IST
  • शुभमन गिल ने की ऋषभ पंत की तारीफ
  • उर्वशी रौतेला के बिहेवियर को नकारा
शुभमन गिल ने उर्वशी रौतेला का किया पर्दाफाश, ऋषभ पंत को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड ब्यूटी उर्वशी रौतेला का क्रिकेट से नाता किसी से भी छिपा नहीं है. उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत का लव इंटरेस्ट बताया जाता रहा है. ऐसे में दोनों के इस लव-हेट रिलेशनशिप पर शुभमन गिल ने भी अपना पक्ष रखा है. शुभमन गिल ने उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते की सच्चाई सबके सामने लाकर रख दी है.

शुभमन गिल का बयान

शुभमन का एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शुभमन गिल से एक्ट्रेस सोनम बाजवा सवाल करती हैं कि शुभमन आज कल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस के नाम से काफी छेड़ा जाता है. क्या टीम में भी उन्हें इसी तरह से छेड़ा जाता है?

उर्वशी पर कही बड़ी बात

शुभमन गिल ऐसे में सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि वो अपने आप को ही छिड़वा रही हैं. उनका ऋषभ पंत से कोई भी लेना-देना नहीं है. वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके कोशिश करती हैं कि उन्हें छेड़ा जाए. ऐसे में एंकर आगे सावल करती हैं कि किया ऋषभ पंत इन सब चीजों से डिस्ट्रैक्ट होते हैं.

ऋषभ पंत को फर्क नहीं पड़ता

ऐसे में शुभमन गिल ने पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को बताया कि नहीं ऋषभ पंत को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि उन्हें पड़ता है कि कुछ नहीं है. बता दें कि इसी शो में शुभमन गिन ने सारा अली खान को डेट करने की बात पर एक प्रश्न चिन्ह छोड़ा है. ऐसे में लोग इस एपिसोड को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़