शुभमन गिल ने लगाया इस एक्ट्रेस से दिल, कटा सारा अली खान का पत्ता!

Shubhman Gill Crush: शुभमन गिल ने बताया कि हाल ही में उनका ध्यान किस अप्सरा ने भंग किया है. सारा अली खान जिनके नाम से उन्हें पूरी दुनिया चिढ़ा रही थी  उन्हें बता दें कि शुभमन गिल के दिल में सारा की जगह किसी और देवी की मूरत है. इसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2023, 08:18 AM IST
  • सारा अली खान की छोड़ गली
  • शुभमन गिल का रश्मिका पर आया दिल
शुभमन गिल ने लगाया इस एक्ट्रेस से दिल, कटा सारा अली खान का पत्ता!

Shubhman Gill Video: क्रिकेट और स्टार का रिश्ता काफी सदियों पुराना है. हाल ही में स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम भी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान से जोड़ा जाने लगा. बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों को होटल की लॉबी रेस्तरां और एयरपोर्ट पर एक दूसरे के आस-पास या रास्ता क्रॉस करते देखा गया. इसे महज इत्तेफाक कहें या क्या लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियोज वायरल होने लगा.

सारा भाभी के दीवाने

शुभमन गिल के लिए मुसीबतें तब बढ़ीं जब लोगों से भरे स्टेडियम में 'हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो' के नारे लगने लगे. मीम्स की बाढ़ी आ गई और शुभमन गिल का एक खास इंटरव्यू भी वायरल होने लगा. सोनम बाजवा ने जब इंटरव्यू लिया तो शुभमन गिल से पूछती हैं कि सारा का सारा सच बोल दो तब शुभमन गिल ने भी कहा था कि मैं सारा का सारा सच ही कह रहा हूं.

सारा का सारा भेद खुल गया

हर तरफ जहां सारा अली खान और शुभमन गिल के डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं, तभी मीडिया में खबर आने लगी कि शुभमन गिल ने खुलासा किया कि रियल लाइफ में उनका क्रश कौन है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना उन्हें अच्छी लगती हैं.

सारा का सारा मजा खराब हो गया

शुभमन गिल ने ऐसे में उस मीडिया संस्थान के पोस्ट पर खुद कमेंट किया और लिखा कि कौन सी मीडिया इंटरेक्शन हुई थी जहां मैंने ये कहा है मुझे खुद भी नहीं पता. फिलहाल फैंस को ये खबर थोड़ा निराश कर सकती है लेकिन शुभमन गिलके मुताबिक उन्होंने इस तरह का जिक्र कही भी नहीं किया है कि उन्हें रश्मिका पर क्रश है.

ये भी पढ़ें- जब शूटिंग के दौरान मौत के मुंह में चले गए थे अमिताभ बच्चन, 40 साल पहले मरते-मरते बचे थे बिग बी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़