श्रद्धा कपूर ने फिल्मों में एक्ट्रेस के लीड रोल पर किया खुलासा, इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात

Shraddha Kapoor On Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्मों में महिलाओं के लीड रोल को लेकर बड़ी बात कही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 09:06 PM IST
  • श्रद्धा ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात
  • फिल्मों में महिलाओं के करिदार पर बोलीं
श्रद्धा कपूर ने फिल्मों में एक्ट्रेस के लीड रोल पर किया खुलासा, इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. तीन पत्ती फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों पर्दे से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाएं के काम और कद को लेकर बात की है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि लोग महिला महिलाओं के किरदार को देखना पसंद करते हैं. आइए जानते हैं श्रद्धा कपूर ने क्या कहा है. 

श्रद्धा कपूर ने दिया रिएक्शन 
श्रद्धा कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने फीमेल लीड रोल पर अपनी राय रखी है. एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कहा है कि- जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब से लेकर अब तक काफी चीजों में काफी बदलाव आ चुका है. अब लोग महिला लीड रोल को पॉजिटिव नजरिए देखते हैं. अब लोग एक्ट्रेस की फिल्म देखना पसंद करते हैं उनको बढ़ावा भी देते हैं. कहू तो मौजूदा समय में महिला कलाकरों के लिए काफी अच्छा समय चल रहा है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी श्रद्धा
श्रद्धा कपूर पिछले काफी समय से पर्दे से गायब हैं. तो बात दें कि एक्ट्रेस जल्द ही पर्दे पर कमबैक करते हुए नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म से कमबैक करेंगी. श्रद्धा कपूर अपने करियर में  आशिकी 2, एबीसीडी 2 और एक विलेन में काम कर चुकी हैं. 

शक्ति कपूर कर चुके हैं श्रद्धा की तारीफ 
श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर एक इंटरव्यू में बेटी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रद्धा कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान अपनी एक्टिंग से बनाई है. 

इसे भी पढ़ेंः Tripling 3 Teaser: क्या ट्रिपलिंग में एक बार फिर बजेगा घंटा?, फिर भाई-बहन की तिकड़ी मचाएगी धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़