श्रद्धा कपूर की कातिलाना अदाओं ने खींचा ध्यान, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस लुक में श्रद्धा काफी बोल्ड लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 08:26 PM IST
  • श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर की कातिलाना अदाओं ने खींचा ध्यान, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए बेहद खास और अलग पहचान बनाई है. श्रद्धा ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं श्रद्धा 

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कम ही एक्टिव रहती हैं. हालांकि, वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब श्रद्धा ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

श्रद्धा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@shraddhakapoor)

फोटोज में उन्हें बेबी पिंक कलर का कोट और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

यहां श्रद्धा चेयर पर बैठ अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. अब श्रद्धा का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी श्रद्धा

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'नागिन' और 'चालबाज इन लंदन' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. श्रद्धा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.  

ये भी पढे़ं- हिना खान का मालदीव में दिखा सिजलिंग लुक, बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़