लगातार बढ़ रही है श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी, इस मामले में आलिया भट्ट को भी छोड़ा पीछे

Shraddha Kapoor Instagram: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया हैं. इंस्टाग्राम पर Shraddha Kapoor का फैमली लगाता बढ़ती जा रही है, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 12:08 PM IST
  • श्रद्धा कपूर के दीवाने हुए लोग
  • 75.8 मिलियन हुई एक्ट्रेस की इंस्टा फैमली
लगातार बढ़ रही है श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी, इस मामले में आलिया भट्ट को भी छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: Shraddha Kapoor Instagram: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.  शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने साल 2010 में आई फिल्म 'तीन पत्ती' से डेब्यू किया था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह 'लव का द एंड' फिल्म से बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दीं. इस फिल्म की सफलता के साथ श्रद्धा हर रोज एक नया मुकाम हासिल करते हुए आगे बढ़ती रहीं, और आज श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी किसी इंटरनेशल स्टार से कम नहीं है.

लगातार बढ़ रहे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 

इंडियन एक्ट्रेस की बात करें तो इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके बाद अब दूसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है. दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की रेस में श्रद्धा कपूर से बेहद पीछे हैं. 

सबसे ज्यादा लोग करते हैं फॉलो

इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता हैं. उनके इंस्टा पर 83.2 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

वहीं अब 75.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ श्रद्धा दूसरे नंबर पर हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इस समय इंस्टाग्राम पर 72.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. दीपिका पादुकोण के 69.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि कैटरीना कैफ के 68.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

खुशी से झूमी श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर अपनी इंस्टाग्राम फैमली के बड़े होने पर बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा है, 'गाल पर चाय के साथ 75 मिलियन का जश्न मनाना. बड़ी-बड़ी इंस्टाफ़ैम, छोटी छोटी खुशियां.' मंगलवार शाम को श्रद्धा ने ये पोस्ट साझा किया जिसके बाद फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें इसके लिए बधाई दी. 

ये भी पढ़ें-  सात समुंदर पार आलिया भट्ट का जलवा बरकरार, 'गंगूबाई लुक' में रैंप वॉक करती नजर आईं मॉडल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़