श्रद्धा आर्या ने शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में मचाया तहलका, फ्लॉन्ट किया चूड़ा

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 02:17 PM IST
  • श्रद्धा की इन तस्वीरों ने मचाया हंगामा
  • शॉर्ट ड्रेस में चूड़ा फ्लॉन्ट करतीं दिखीं
श्रद्धा आर्या ने शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में मचाया तहलका, फ्लॉन्ट किया चूड़ा

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. श्रद्धा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अवतार के दीवाने रहते हैं. 

श्रद्धा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

अब श्रद्धा ने एक बार फिर से अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का ध्यान खींच रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने फ्रंट टाई प्लंजिंग नेकलाइन शॉर्ट साटन ड्रेस पहनी है.

पर्पल शॉर्ट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

दरअसल, श्रद्धा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ अपनी ब्रंच डेट की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां श्रद्धा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस लाल चूड़ा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें शेयर की थी.

दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस 

श्रद्धा ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की अदाएं लोगों को दीवाना करने के लिए काफी है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. श्रद्धा ने एक बार फिर से सभी को दिल जीत लिया है.  

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने बेबाक हुईं दिशा पाटनी, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़