हेमा मालिनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस पर लगा घर तोड़ने का आरोप, दुनिया ने दिया 'दूसरी औरत' का टैग

Actresses Called Home Breakers: हेमा मालिनी से लेकर श्री देवी तक बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस पर शादीशुदा जिंदगी तोड़ने का आरोप लग चुका है. इन एक्ट्रेसेस को लोगों ने दूसरी औरत का टैग तक दिया. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 5, 2023, 01:37 AM IST
  • एक्ट्रेसेस पर लगा था होम ब्रेकर का आरोप
  • श्रीदेवी से लेकर बिपाशा तक का नाम शामिल
हेमा मालिनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस पर लगा घर तोड़ने का आरोप, दुनिया ने दिया 'दूसरी औरत' का टैग

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. आम लोग सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी वजह से स्टार्स की लाइफ को लेकर गॉसिप जल्द ही हवा हो जाती है. बॉलीवुड सेलेब्स के ऐसे ही किस्से सालों तक दोहराए जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन कई बार इस वजह से एक्ट्रेसेस को काफी कुछ झेलना पड़ता है. शादीशुदा एक्टर के करीब आने की वजह से कुछ एक्ट्रेस को होम ब्रेकर, घर तोड़ने वाली तक कह दिया जाता है. आज हम इस लेख में उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्हें लोगों ने होम ब्रेकर कहा. 

हेमा मालिनी 
हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की पॉपुलर और टॉप एक्ट्रेस हैं. हेमा मालिनी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. लेकिन एक समय था जब हेमा की पर्सनल लाइफ लोगों की चर्चा का विषय बन गए. खबरों के अनुसार हेमा मालिनी को धर्मेन्द्र से प्यार हो गया था, लेकिन धर्मेन्द्र पहले से ही शादीशुदा थे. इस वजह दोनों की शादी में दिक्कतें थी. ऐसे में हेमा मालिनी से शादी करने के लिए दोनों स्टार्स ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम अपनाया इसके बाद शादी की. इस वजह से हेमा मालिनी को लोगों ने होम ब्रेकर तक कह दिया. 

प्रियंका चोपड़ा 
प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के अफेयर की चर्चा काफी सुर्खियों में रहती थी. प्रियंका और शाहरुख खान एक साथ फिल्म डॉन 2 में नजर आए थे. इस दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे.मीडिया की खबरों के अनुसार गौरी खान को इस बारे में जब पता चला तो उन्होंने अलग होने का फैसला किया था. उस समय प्रियंका चोपड़ा पर होम ब्रेकर होने का आरोप लगा था. हालांकि प्रियंका और शाहरुख खान ने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा था. 

श्रीदेवी 
बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी पर भी होम ब्रेकर का आरोप लग चुका है. बोनी कपूर शादीशुदा होने के बाद भी पहली ही नजर में श्रीदेवी पर अपना दिल हार बैठे थे. बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी करने का फैसला किया था. लेकिन उनकी पहली पत्नी ने उन्हें तलाक नहीं दिया लेकिन वह अलग हो गई थी. बोनी कपूर के साथ जब श्रीदेवी ने शादी की थी उस समय लोगों ने उन्हें काफी कुछ कहा था. 

शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरोप लग चुका है. शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. लेकिन राज की पहली पत्नी कविता थी. 

बिपाशा बसु 
बिपाशा बसु का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. फिल्म अलोन की शूटिंग के बाद करण और बिपाशा एक दूसरे करीब आए थे. इसी वजह से करण ने अपनी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक दे दिया और साल 2016 में बिपाशा संग शादी के बंधन में बंधे. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मीडिया की खबरों और अफवाह पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: वनराज ने अनुपमा के मन में बोया शक का बीज, क्या टूट जाएगा अनुज संग रिश्ता! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़