मास्क के पीछे क्यों छुपे रहते हैं राज कुंद्रा? ट्रोलर्स को बताई असली वजह

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. बता दें कि पिछले साल पोर्नोर्ग्राफी मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था, तभी से वह ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 04:44 PM IST
  • राज कुंद्रा ने ट्रोल्स को दिया जवाब
  • अक्सर चर्चा में रहने लगे हैं राज कुंद्रा
मास्क के पीछे क्यों छुपे रहते हैं राज कुंद्रा? ट्रोलर्स को बताई असली वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. वह जब से जेल से बाहर आए हैं, गणेश पूजा हो या करवा चौथ, राज कुंद्रा मीडिया के सामने हमेशा मास्क लगाए ही नजर आते हैं. ऐसे में कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. बता दें कि पिछले साल पोर्नोर्ग्राफी मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था, तभी से वह ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं. हालांकि अब राज कुंद्रा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

राज कुंद्रा ने दिया करारा जवाब 

राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रोल्स, कहां हैं आप? धीरे-धीरे गायब हो रहे हो, प्लीज मुझे छोड़कर मत जाइए.' हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस पर भी ट्रोल कर दिया. उन्होंने लिखा, 'जब तक आप गन्दी आदत नहीं छोड़ेंगे तब तक आपको, लोग आइना दिखाते रहेंगे'. आप चिंता न करें.' 

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

इतना ही नहीं, राज ने सोशल मीडिया पर एक यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए मास्क के पीछे रहने की वजह भी बताई. उन्होंने लिखा, 'मैं जनता से अपना चेहरा नहीं छुपाता, बल्कि मैं मीडिया को मेरे तक आने का एक्सेस नहीं देना चाहता. मीडिया ट्रायल के बाद मैं जिस दौर से गुजरा हूं, उसे समझना इतना मुश्किल नहीं है.'

राज को पिछले साल 19 सितंबर को जमानत मिली थी

अब राज कुंद्रा के ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि कुंद्रा को बीते साल 19 जुलाई को उनके कर्मचारी रेयान थोर्प के साथ पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा और रेयान थोर्प को पिछले साल 19 सितंबर को जमानत मिली थी. 

ये भी पढ़ें- अतरंगी शर्ट में कैटरीना कैफ ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़