शहनाज गिल ने कर दिया था सलमान खान का नंबर ब्लॉक, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों किया ऐसा

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज ने खुलासा किया उन्होंने सलमान का नंबर ब्लॉक कर दिया था.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 14, 2023, 04:13 PM IST
  • इस वजह से किया सलमान का नंबर ब्लॉक
  • शहनाज गिल ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
शहनाज गिल ने कर दिया था सलमान खान का नंबर ब्लॉक, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों किया ऐसा

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर इस समय काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी सिलसिले में टीम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताया कि उन्होंने सलमान खान को ब्लॉक कर दिया था.

Shehnaaz Gill ने सुनाया Salman Khan से जुड़ा किस्सा

दरअसल, पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल 'किसी का भाई किसी की जान' बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि, इस फिल्म में शहनाज को कास्ट करने का किस्सा भी बहुत मजेदार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसका खुलासा एक्ट्रेस ने अब खुद कर दिया है. शहनाज ने बताया कि वह भरोसा ही नहीं कर पा रही थीं कि उन्हें फिल्म में कास्ट कर लिया गया है.

इसलिए किया था शहनाज ने सलमान खान का नंबर ब्लॉक

कपिल के शो में शहनाज में बताया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई तब वह अमृतसर में थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'सलमान ने मुझे जब कॉल किया तो फोन पर अनजान नंबर फ्लैश हो रहा था. मुझे अनजान नंबर्स ब्लॉक करने की आदत है और मैंने इस नंबर को भी ब्लॉक कर दिया. इसके बाद मुझे मैसेज आया सलमान आपको कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं.'

शहनाज गिल को नहीं हुआ यकीन

शहनाज गिल ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि मैसेज देखने के बाद उन्हें यकीन नहीं हुआ कि सलमान खान उन्हें कॉल कर रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने नंबर वेरिफाई करने के लिए के लिए अपने फोन की ऐप का इस्तेमाल किया, जिसके बाद उन्हें पता चला कि वाकई सलमान उन्हें कॉल कर रहे थे.

शहनाज ने तुरंत सलमान का नंबर किया अनब्लॉक

शहनाज ने तुरंत सलमान खान का नंबर अनब्लॉक किया और कॉल बैक की. इसके बाद सुपरस्टार ने शहनाज को फिल्म ऑफर की.

बता दें कि कपिल के शो में सभी सितारों ने मिलकर खूब मस्ती की और फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्सों का खुलासा किया.

फिल्म में दिखेंगे ये कलाकार

गौरतलब है फहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इस फिल्म में पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल और जगपति बाबू जैसे सितारे भी अहम किरदारो में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सतीश कौशिक की 11 साल की बेटी ने पिता के लिए लिखी ऐसी बात, सुनकर नम हो जाएंगी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़