शशि कपूर के पोते भी रखने जा रहे हैं बॉलीवुड में कदम, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

दिवंगत अभिनेता और कपूर खानदान की एक और चिराग एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. करीना कपूर खान के कजिन जहान कपूर को जल्द ही फिल्म फराज में देखा जाने वाला है, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 12:07 PM IST
  • शशि कपूर के पोते जहान कपूर भी बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं
  • करीना कपूर ने जहान की पहली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

शशि कपूर के पोते भी रखने जा रहे हैं बॉलीवुड में कदम, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय में कई स्टार किड्स ने दर्शकों के बीच अपना टैलेंट दिखाया है. हालांकि, इनमें से कुछ ही कलाकारों को सफलता मिल पाई है. अब दिवंगत अभिनेता शशि कपूर (Shashi Kapoor) के पोते जहान कपूर (Zahan Kapoor) भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस बाद को लेकर अब आधिकारिक तौर पर भी ऐलान हो चुका है.

जहान की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

शशि कपूर ने पोते जहान फिल्म 'फराज' (Faraaz) से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. अब इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कजिन जहान की पहली फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर भी पोस्ट किया है. करीना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'जब रात काली होती है तो भरोसा और तेज चमकता है.'

ढाका के कैफे में हुए आतंकी हमले पर आधारित है फिल्म

फिल्म की कहानी 1 जुलाई 2016 को ढाका के एक कैफे में हुए आतंकी हमले की सच्ची घटना पर आधारित है. इस हमले में 5 युवा आतंकियों ने कैफे में काफी तोड़-फोड़ की और करीब 12 घंटों तक 50 से भी ज्यादा लोगों को बंधी बनाकर रखा. फिल्म के मोशन पोस्टर में भी इसी घटना की झलकियां देखी जा सकती हैं. फिल्म में जहान के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल को भी देखा जाने वाला है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है कहानी- हंसल मेहता

फिल्म के निर्देशन की कमान हंसल मेहता ने संभाली है. अपनी इस फिल्म को लेकर उनका कहना है, " फिल्म 'फराज' गहरी मानवता की कहानी है और हिंसक प्रतिकूलताओं का सामना करने में इसकी अंतिम जीत है.

हालांकि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, यह एक गहरी व्यक्तिगत कहानी भी है जिसे मैंने लगभग 3 साल से अपने दिल के करीब रखा है. मुझे खुशी है कि अनुभव और भूषण इस कहानी का समर्थन कर रहे हैं और मुझे इस रोमांचक नाटक को ठीक उसी तरह बनाने में सक्षम कर रहे हैं जैसा मैंने सोचा था."

दर्शकों को बताएगी उस रात का सच- अनुभव सिन्हा

फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक अनुभव सिन्हा का कहना है, "फराज आधुनिक इतिहास के सबसे काले दिनों में से एक पर आधारित एक मानवीय कहानी है. यह एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिलों के करीब है. नए अभिनेताओं को लॉन्च करने से लेकर फिल्म पर सही नजर रखने तक, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को उस रात जो हुआ उसे गहराई से दिखाएगी. यह जितनी आशा और विश्वास की कहानी है, उतनी ही यह आतंक और नुकसान की कहानी है."

कई सितारों ने किया पोस्टर का अनावरण

बता दें कि करीना कपूर खान के अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से लेकर राजकुमार राव, इमरान हाशमी, प्रतीक गांधी से लेकर तापसी पन्नू और मोहित सूरी तक के बॉलीवुड सितारों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्टर का अनावरण करते हुए 12 घंटे का लाइव काउंटडाउन शुरू किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़