Kareena Kapoor Khan के शो में पहुंची शर्मिला टैगोर, दिग्गज अभिनेत्री ने समझाया बेटी-बहू का फर्क

Sharmila Tagore: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने हाल में ही अपनी बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के शो में शिरकत की थी.  टॉक शो व्हाट वीमेन वांट में वह गेस्ट बनकर पहुंची थी. करीना ने अपनी सास से उनकी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर कई सवाल पूछे, जिसका शर्मिला टैगोर ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 4, 2023, 01:37 PM IST
  • करीना-शर्मिला का दिखा मजबूत बॉन्ड
  • अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किए खुलासे
Kareena Kapoor Khan के शो में पहुंची शर्मिला टैगोर,  दिग्गज अभिनेत्री ने समझाया बेटी-बहू का फर्क

नई दिल्ली:  Sharmila Tagore: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर लंबे समय बाद फिल्म 'गुलमोहर' में नजर आई थी. फिल्म उनके काम को काफी पसंद किया गया. हाल ही में, शर्मिला अपनी बहू करीना कपूर के टॉक शो में पहुंच. शो में करीना ने अपनी सास से पूछा कि बेटी और बहू में क्या फर्क होता है? जिस पर एक्ट्रेस ने बहुत शानदार जवाब दिया. उनके जवाबा की हर तरफ तारीफ हो रही हैं. तो आइए आपको बताते हैं क्या बोली शर्मिला टैगोर.

शर्मिला से पूछा मजेदार सवाल

हिंदी सिनेमा की शानदार अभिनेत्री शर्मिला टैगोर हाल ही में करीना कपूर खान के टॉक शो 'व्हाट वीमेन वांट' में गेस्ट बनकर पहुंची थी, जहां उन से पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के कई सवाल पूछे गए. शर्मिला ने भी सभी सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. इन सभी में सबका ध्यान एक सवाल ने खींचा, वह यह था कि उनके अनुसार बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? शर्मिला ने करीना के सवाल जैसे ही सुना तो वह मुस्कराईं, फिर शानदार बात कह दी.

क्या बोली शर्मिला

शर्मिला ने इस सवाल का बड़े ही सहुलियत से जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'बेटियां वह हैं, जिनके साथ आप बड़े होते हो. आप उनके टेम्परामेंट को अच्छे से जानते हो. आपको उनके बारे में सब पता होता है कि क्या बातें उसे गुस्सा दिलाती हैं. आपको यह भी मालूम होता है कि उन चीजों से कैसे डील करना होता है और उसे आप बेहतरीन तरीके से डील भी करते हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

लेकिन बहू से आप तब मिलते हैं, जब वह बड़ी हो चुकी होती है. उसकी परिवरिश अलग तरीके से अलग घर में होती है.'

बेटी और बहू में फर्क जानें

शर्मिला ने कहा, 'बहू एडल्ट हो चुकी होती है, इसलिए आप उसके टेम्परामेंट समझते नहीं हैं. उसे जानने में वक्त तो लगता ही है. इसलिए जब एक नई लड़की आपके घर आपकी बहू बनकर आती है, तो आपका फर्ज बनता है कि आप उसका अच्छे से स्वागत करें. उसे काफी कंफर्टेबल फील कराएं. उसका पूरी तरह से ध्यान रखें. शर्मिला ने यह भी कहा कि बेटे और बहू के रिश्ते तो कभी भी टेकओवर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए उन्हें स्पेस देना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें:  करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़