शमा सिकंदर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना डीप नेक टॉप, 41 की उम्र में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 09:25 PM IST
  • शमा सिकंदर ने चलाया अदाओं का जादू
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं एक्ट्रेस शमा
शमा सिकंदर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना डीप नेक टॉप, 41 की उम्र में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. पिछले कुछ समय से शमा अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शमा सिकंदर

इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को उनके हर अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अक्सर शमा अपने नए-नए लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

शमा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को ब्लू डीप नेक टॉप और येलो मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों ओपन रखा है. यहां वहां कैमरे के सामने अदाएं दिखाती हुई बेहद हसीन लग रही हैं. शमा की इस अदा को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीर

अब कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, बोल्डनेस के मामले में शमा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता में फिर हुई भयंकर बहस, यूजर्स ने बताया इसे गेम प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़