41 की उम्र में शमा सिकंदर की बेबाकी ने उड़ाए होश, ओपन कोट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 04:05 PM IST
  • शमा सिकंदर इंस्टाग्राम लवर हैं
  • एक्ट्रेस शमा का दिखा बोल्ड लुक
41 की उम्र में शमा सिकंदर की बेबाकी ने उड़ाए होश, ओपन कोट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. हालांकि पिछले कुछ समय से शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

शमा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ताजा तस्वीर में शमा सिकंदर को क्रीम कलर का कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस दौरान शमा अपना कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. शमा की इस अदा को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

शमा ने खुद को फिट रखा हुआ है

अब कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. वहीं, बोल्डनेस के मामले में शमा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था. 

ये भी पढे़ं- 'मैं इंडियन नहीं' इजरायली फिल्ममेकर ने बेखौफ होकर कसा तंज, राष्ट्रगान पर भी कर चुके हैं टिप्पणी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़