Shama Sikander पर चढ़ी बेबाकी, क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 04:31 PM IST
  • शमा सिकंदर ने चलाया हुस्न का जादू
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं
Shama Sikander पर चढ़ी बेबाकी, क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. शमा ने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इस दौरान उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह खुद को किसी भी भूमिका में ढाल सकती हैं. हालांकि शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Shama Sikander सोशल मीडिया लवर हैं 

ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. शमा के चाहने वाले उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अब फिर से शमा ने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

41 साल की हो चुकी हैं शमा सिकंदर

ताजा तस्वीर में शमा को व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू रिप्ड जीन्स में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

यहां वह कुर्सी पर बैठकर कातिलाना पोज दे रही हैं. इस दौरान शमा अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. शमा की इस अदा को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीर

अब कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, बोल्डनेस के मामले में शमा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Vikram Gokhale Biography: कौन थें विक्रम गोखले? दिग्गज एक्टर ने 82 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़