Shaktimaan Movie Teaser: अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहा है 'शक्तिमान', पहली ही झलक ने दिया उत्साहित

Shaktimaan Movie Teaser: मुकेश खन्ना के लीड वाला टीवी शो 'शक्तिमान' अब एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच वापसी कर रहा है. लेकिन इस बार इसे फिल्म के रूप में बड़े पर्दे पर पेश किया जा रहा है. अब फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2022, 12:29 PM IST
  • 'शक्तिमान' का टीजर रिलीज हो गया है
  • इसे फिल्म के रूप में पेश किया जा रहा है
Shaktimaan Movie Teaser: अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहा है 'शक्तिमान', पहली ही झलक ने दिया उत्साहित

नई दिल्ली: एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के लीड रोल वाला 90 के दशक का सुपरहिट टीवी शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए आ रहा है. पिछली बार इसे खासतौर पर बच्चों ने खूब पसंद किया था. लेकिन इस बार इसे अलग अंदाज में पेश किया जाने वाला है. दरअसल, 'शक्तिमान' अब बड़े पर्दे पर यानी फिल्म के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है. अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

'शक्तिमान' के फैंस को तोहफा

मुकेश खन्ना के करियर में 'शक्तिमान' ने एक बड़ी भूमिका निभाई है. इसी शो की बदौलत वह घर-घर में एक खास पहचान बनाने में सफल हुए थे. काफी समय से इसे फिल्म के रूप में पेश करने की खबरें सामने आ रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Pictures IN (@sonypicturesin)

अब फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन ने इसे रिलीज करते हुए 'शक्तिमान' के फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है.

टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

टीजर में 'शक्तिमान' का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन इसकी झलक जरूर नजर आ रही है. इसमें देखा जा सकता है कि एक उल्कापिंड धरती की ओर बढ़ रहा है. इसके बाद दुनिया को बचाने के लिए 'शक्तिमान' फिर से पहुंच जाता है. यहां उनकी ड्रेस, चश्मा और कैमरा देखा जा सकता है. बता दें कि इस बार भी 'शक्तिमान' को एक पत्रकार के किरदार में ही देखा जाएगा.

मुकेश खन्ना भी हुए उत्साहित

इस टीजर के साथ सामने आने के बाद एक बार फिर से फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. मुकेश खन्ना ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी बेसब्री दिखाते हुए एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में क्योंकि ये खबर वायरल हो गई है.'शक्तिमान'  अब फिल्म बना रहे हैं.' हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़